किसानों से हेमामालिनी की अपील: टीका लगवाओगे, खुद को-परिवार को-देश को बचाओगे

किसानों से हेमामालिनी की अपील: टीका लगवाओगे, खुद को-परिवार को-देश को बचाओगे

मथुरा: अभिनेत्री और मथुरा से सांसद हेमामालिनी ने ब्रज क्षेत्र के किसानों से अपील की है कि वे सही समय पर, सही जगह पर कोविड का टीका जरूर लगवाएं ताकि वे खुद को, अपने परिवार को व देश को कोरोना वायरस जैसी महामारी से बचा सकें. हेमामालिनी (72) ने सोमवार को अपने क्षेत्रीय प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा के माध्यम से जारी वीडियो संदेश में कहा कि मैं आपकी सांसद हेमामालिनी मथुरा-वृन्दावन और ब्रज के सभी गांवों में रहने वाले, दिन-रात खेतों में पसीना बहाने वाले किसान बहन-भाइयों से निवेदन करना चाहती हूं कि वे कोरोना महामारी की इस दूसरी लहर का धैयपूर्वक मुकाबला करें. 

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण कार्यक्रम में भाग जरूर लीजिए, टीका जरूर लगवाइए. यह देखा गया है कि जिन लोगों ने टीका लगवाया है, उन पर कोरोना का गंभीर असर नहीं हुआ है. मैंने भी इसकी दोनों खुराक ले ली हैं. आप भी जल्दी से पंजीकरण करवाइए. सही समय पर, सही स्थान पर टीका जरूर लगवाइए.

हेमामालिनी ने कहा कि दिन-रात खेतों में पसीना बहाने वाले किसान भाइयों से अपील करती हूं कि यदि इस बीमारी से बचाव चाहते हैं तो टीका जरूर लगवाइए. टीका लगवाओगे, तो अपने आपको, परिवार को और देश को भी बचाओगे. कोरोना को हराना है, टीका ज़रूर लगवाना है.

और पढ़ें