Mumbai लॉकअप के कैदी नंबर वन है Munawar Faruqui, ट्रॉफी के साथ जानें और क्या मिला इनाम

लॉकअप के कैदी नंबर वन है Munawar Faruqui, ट्रॉफी के साथ जानें और क्या मिला इनाम

लॉकअप के कैदी नंबर वन है Munawar Faruqui, ट्रॉफी के साथ जानें और क्या मिला इनाम

मुंबई: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के सबसे चर्चित शो लॉकअप (Lock Upp) का The End हो गया है, और इसी के साथ शो को अपना कैदी नंबर वन भी मिल गया है. जी हाँ!! शनिवार की शाम शो का ग्रैंड फिनाले (Grand Finale) हुआ, जिसका दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा था, वैसे दर्शक भी कयास लगाने में जुटे हुए थे कि आखिर शो का विनर कौन होगा.

बता दें कि पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) को पीछे छोड़ते हुए मुनव्वर ने ट्रॉफी (Trophy) अपने नाम कर ली. पायल और मुनव्वर लॉक अप के टॉप 2 फाइनिलस्ट बने थे, फिर कंगना ने विनर(Winner) का ऐलान करते हुए Munawar Faruqui का नाम लिया.

70 दिनों तक लॉकअप में रहकर मुनव्वर ने अपना शानदार प्रदर्शन किया. जब उन्होंने शो में एंट्री की थी, तभी से वे लगातार लाइमलाइट में बने रहते थे, उन्हें शुरू से ही गेम का मास्टरमाइंड (Mastermind) कहा जा रहा था और अब अपने शानदार परफॉरमेंस (Performance) से उन्होंने काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है, उनके फैन फॉलोवर्स(Fan follower's)की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है.

ट्रॉफी के साथ ये मिला इनाम-

मुनव्वर फारूकी के हाथ लॉकअप की चमचमाती हुई ट्रॉफी लग चुकी है. इस ट्रॉफी के अलावा मुनव्वर को इनाम में और क्या मिला यह जानने के लिए भी यकीनन आप सब भी काफी एक्साइटेड होगें, तो बता दें कि ट्रॉफी के साथ मुनव्वर को 20 लाख रुपये कैश प्राइज मनी(20 lakh in prize), मारुति सुजुकी अर्ट‍िगा (Maruti Suzuki Ertiga) और इटली ट्रिप (Italy Trip) पर जाने का मौका भी मिला है.

फैंस का किया धन्यवाद-

शो का विनर बनकर मुनव्वर बेहद खुश है. उन्होंने इसके लिए अपने फैंस का धन्यवाद भी किया. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस और यूजर्स मुनव्वर को जमकर बधाईयां दे रहें हैं. जीत के बाद मुनव्वर सोशल मीडिया पर छा गएं हैं और सभी उन्हें बधाईयां देते हुए उनके फ्यूचर के लिए बेस्ट विशेज दे रहें हैं. फिलहाल अब दर्शकों को मुनव्वर के नेक्स्ट प्रोजेक्ट का इंतजार रहेगा. हमारी पूरी टीम की ओर से Congratulations Munawar Faruqui. 

और पढ़ें