Mumbai भूल भुलैया 2 और जुग-जुग जियो की सक्सेज के बाद वेकेशन पर निकली कियारा

भूल भुलैया 2 और जुग-जुग जियो की सक्सेज के बाद वेकेशन पर निकली कियारा

भूल भुलैया 2 और जुग-जुग जियो की सक्सेज के बाद वेकेशन पर निकली कियारा

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी(Kiara Advani) इन दिनों छायीं हुईं हैं. बैक टू बैक दो हिट फिल्में देने के बाद यकीनन उनके पैर जमीन पर नहीं पड़ रहे होगें. "भूल भुलैया 2"(Bhool Bhulaiyaa 2) और "जुग-जुग जियो"(JugJugg Jeeyo) में अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस देकर कियारा ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है.

इस तरह कियारा अपने करियर में तेजी से आगे की ओर बढ़ रही हैं. पिछले दो महीनों से लगातार फिल्मों के प्रमोशन में व्यस्त रहने के बाद उन्होंने एक छोटा सा ब्रेक लिया और अब वेकेशन पर निकल दी हैं.

वेकेशन पर जाने की जानकारी अभिनेत्री ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे फ्लाइट में बैठी दिख रही हैं. उन्होंने हाथ में जूस का ग्लास पकड़े हुए विंडो की तरफ का व्यू कैप्चर किया है. इस फोटो के साथ कियारा लिखती हैं, 'मच नीडेड वेकेशन'.

हालांकि वेकेशन के लिए कियारा कहां गयीं हैं, इसका खुलासा तो तभी हो सकेगा, जब उनकी और तस्वीरें सामने आएंगी. आपको बता दें कि कियारा को अभी फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है, लोग उनकी सादगी के दीवाने हो गएं हैं.

और पढ़ें