कब होगा पठान का ट्रेलर रिलीज, SRK ने दिया जवाब

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्म "पठान" को लेकर लगातार सुखियों में बने हुए हैं, फिल्म को रिलीज होने में अभी लंबा वक्त है, लेकिन दर्शकों ने उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दिया है. वहीं फिल्म को लेकर हंगामा भी जबरदस्त मचा हुआ है, कुछ लोगों द्वारा फिल्म का विरोध किया जा रहा है.

फिल्म का विरोध करने लोग सड़कों पर उतर आए हैं, कई जगहों पर SRK का पुतला जलाया गया, सोशल मीडिया पर कई नेता और सेलेब्स फिल्म के विरोध में ट्वीट कर रहें हैं तो कुछ लोग फिल्म का सपोर्ट भी कर रहें हैं. फिल्म के गाने 'बेशरम रंग' में दीपिका के कपड़ों के रंग की वजह इतना बवाल मचा हुआ है.

वहीं इसी बीच SRK ने फिल्म के ट्रेलर को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. शाहरुख खान समय-समय पर ट्विटर के जरिए अपने फैंस से रूबरू होते रहते हैं और क्रिसमस पर उन्होंने अपने फैंस को बेहतरीन गिफ्ट दिया, दरअसल किंग खान ने क्रिसमस पर कुछ समय के लिए अपने फैंस से बातें की.

रविवार यानी कि क्रिसमस पर किंग खान ने बेहद कम समय के लिए आस्क एसआरके सेशन रखा, और इस दौरान उन्होंने पठान के ट्रेलर रिलीज को लेकर मजेदार बात कही, जिसकी जमकर चर्चा हो रही है. 

एक ट्विटर यूजर ने शाहरुख से पठान के ट्रेलर के बारे में पूछते हुए लिखा, "पठान ट्रेलर रिलीज क्यों नहीं कर रहे? इस पर शाहरुख ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने कहा, "हा हा मेरी मर्जी !! "जब आएगा तब आएगा."

वहीं पठान की बात करें तो इसमें शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.