Mumbai नो एंट्री के सीक्वल की शूटिंग इस दिन से होगी शुरू, जानें पूरी डिटेल्स

नो एंट्री के सीक्वल की शूटिंग इस दिन से होगी शुरू, जानें पूरी डिटेल्स

नो एंट्री के सीक्वल की शूटिंग इस दिन से होगी शुरू, जानें पूरी डिटेल्स

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर(Anil Kapoor) ने अपनी हालिया रिलीज़ हुई फिल्म "जुग-जुग जियो"(Jug Jugg Jeeyo) के प्रमोशन के दौरान यह खुलासा किया था कि उनकी सुपरहिट फिल्म "नो एंट्री"(No Entry) का सीक्वल बनाया जाएगा. जब से अनिल ने यह जानकारी दी थी, तभी से दर्शक फिल्म के सीक्वल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. अब इस फिल्म से जुड़ा नया अपडेट सामने आया है.

जी हां!! दरअसल आज फिल्म के सीक्वल की ऑफीशियल अनाउंसमेंट कर दी गई है और साथ ही फिल्म के कलाकारों का खुलासा करते हुए शूटिंग शुरू होने से रिलेटेड जानकारियां भी शेयर की गईं हैं. फिल्म क्रिटिक्स सुमित कादेल ने नो एंट्री के सीक्वल से जुड़ी जानकारियां अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की है.

उन्होंने बताया कि 'नो एंट्री' के सीक्वल का टाइटल 'नो एंट्री में एंट्री'(No Entry Mein Entry) होगा. फिल्म में सलमान खान(Salman Khan), फरदीन खान(Fardeen Khan) और अनिल कपूर(Anil Kapoor) होगें. तीनों का डबल रोल देखने को देखने को मिलेगा. इनके साथ फिल्म में 10 एक्ट्रेस नजर आएंगी. अनीस बज्मी (Anees Bazmee) फिल्म को डायरेक्ट करेगें.

{embed}

सुमित द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सलमान खान, फरदीन और अनिल कपूर तीनों ही कलाकारों के डबल रोल होगें, वहीं फिल्म में 10 हिरोइन्स भी होगी, हालांकि ये 10 हिरोइन्स कौन हैं, इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है. नो एंट्री के सीक्वल की शूटिंग के बारे में आपको बताएं तो साल 2023 की जनवरी-फरवरी से शूटिंग शुरू की जाएगी.

और पढ़ें