नई दिल्ली Hero Lectro ने D2C की बिक्री बढ़ाने, ओमनी-चैनल उपस्थिति को मजबूत करने के लिए किया प्लेटफॉर्म लॉन्च

Hero Lectro ने D2C की बिक्री बढ़ाने, ओमनी-चैनल उपस्थिति को मजबूत करने के लिए किया प्लेटफॉर्म लॉन्च

Hero Lectro ने D2C की बिक्री बढ़ाने, ओमनी-चैनल उपस्थिति को मजबूत करने के लिए किया प्लेटफॉर्म लॉन्च

नई दिल्ली: हीरो साइकिल्स के इलेक्ट्रिक साइकिल ब्रांड हीरो लेक्ट्रो ने सोमवार को डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर (डी2सी) यानी सीधे उपभोक्ताओं को बिक्री बढ़ाने के लिए एक मंच शुरू करने घोषणा की. इसके अलावा कंपनी अपने उत्पादों की बिक्री विभिन्न माध्यमों के जरिये करेगी.

कंपनी ने कहा कि उपभोक्ता ‘टेस्ट राइड’ के लिए बुकिंग के अलावा उसकी वेबसाइट हीरोलेक्ट्रो.कॉम से सीधे उसकी ई-साइकिल और कार्गो ई-बाइक की पूरी श्रृंखला की खरीदारी कर सकते हैं. हीरो लेक्ट्रो के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) आदित्य मुंजाल ने बयान में कहा कि डी2सी विकल्प के के साथ हीरो लेक्ट्रो ई-साइकिल पहले से कहीं अधिक सुलभ हो पाएगी है. चाहे वह हमारे हीरो लेक्ट्रो एक्सपीरियंस सेंटर्स के माध्यम से हो या डीलर भागीदार या वेबसाइट के माध्यम से हो.

खरीद के बाद उत्पाद की डिलिवरी ग्राहक के घर के दरवाजे पर की जाएगी:

कंपनी ने कहा कि उसका ऑनलाइन स्टोर व्यक्तिगत के साथ कार्गो इस्तेमाल दोनों की जरूरतों को पूरा करेगा. यह कॉरपोरेट और थोक ‘बिजनेस-टू-बिजनेस’ पूछताछ और खरीद की जरूरतों को पूरा करेगा. इस मंच से खरीदारी पर उपभोक्ताओं को सुगम मासिक किस्त (ईएमआई) तथा बैंक और क्रेडिट कार्ड के जरिये खरीद पर आकर्षक पेशकश उपलब्ध होगी. कंपनी ने कहा कि खरीद के बाद उत्पाद की डिलिवरी ग्राहक के घर के दरवाजे पर की जाएगी. सोर्स-भाषा   
 
 

और पढ़ें