close ads


तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, तीन युवकों की हुई मौत

तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, तीन युवकों की हुई मौत

प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया. जहां एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रेलर को जप्त कर लिया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

बर्थडे मनाकर लौट रहे थे युवक:
कोतवाली थाना अधिकारी मदन लाल खटीक ने बताया कि शहर के वाटर वर्क्स रोड निवासी तीन युवक सोहेल, तौकीर और समीर देर रात मंदसौर से बाइक द्वारा वापस लौट रहे थे. समीर का बर्थडे मना कर मंदसौर से लौट रहे यह तीनों युवक जय अवलेश्वर टोल प्लाजा के निकट पहुंचे तो यहां पर सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने इनको जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए, तीनों को घायल अवस्था में प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां पर समीर और तौकीर ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. सोहेल को गंभीर हालत में उदयपुर के लिए रेफर किया गया।जिसकी भी रास्ते में मौत हो गई. 

पुलिस ने तीनों के शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. हादसे की सूचना मिलने पर जिला चिकित्सालय में भारी भीड़ एकत्रित हो गई. पुलिस ने मौके से ट्रेलर को जप्त कर लिया है और फरार चालक की तलाश की जा रही है. फिलहाल शवों का पोस्टमार्टम करने की तैयारी की जा रही है. 

और पढ़ें