बिगबॉस 16 में एक्स कंटेस्टेंट की होगी एंट्री?

मुंबई: बिगबॉस! बिगबॉस! बिगबॉस! आजकल हर जगह सिर्फ बिग बॉस(Bigg Bosss) की ही चर्चा हो रही है. शो 1 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है और दर्शकों के बीच इसे लेकर काफी बज बना हुआ है. आए दिन शो से जुड़े नए अपडेट आ रहें हैं, जिसने दर्शकों को दोगुना एक्साइटेड कर दिया है.

बता दें कि बिग बॉस का हर सीजन टीआरपी लिस्ट में सबसे आगे रहता है और जिस तरह मेकर्स अभी से ही शो को लेकर बज क्रिएट कर रहें हैं, उसे देखकर कहना गलत नहीं होगा कि इस साल भी बिग बॉस टीआरपी की रेस में सबसे आगे होगा. 

आए दिन शो के नये-नये प्रोमो सामने आ रहें हैं, जिसमें सलमान खान(Salman Khan) का अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. वहीं शो का हिस्सा बनने का जा रहे दो कंफर्म कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ चुकें हैं जिसमें से एक गौतम विज हैं जबकि दूसरी चांदनी शर्मा हैं.

इसी बीच शो से जुड़ी एक और नई खबर सामने आ रहीं है. खबरें हैं कि बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट भी शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने आ सकतें हैं. खबरों के मुताबिक एक्टर करण कुंद्रा(Karan Kundrra) और एक्ट्रेस हिना खान(Hina Khan) शो का हिस्सा बनेंगे, और वो नए कंटेस्टेंट्स के लिए मुश्किलें खड़ी करते नजर आएंगे और उनसे टास्क भी करवाएंगे.

यदि ऐसा होता है तो जहाँ एक तरफ कंटेस्टेंट की मुश्किलें बढ़ेगी, वहीं इन दोनों के फैंस तो खुशी से उछल पड़ेंगे, यकीनन उनके लिए यह किसी बेहतरीन सरप्राइज से कम नहीं होगा. फिलहाल अब सभी को बिग बॉस 16 के शुरू होने का इंतजार है.