Live News »

हिंदूवादी नेता ज्ञानदेव आहूजा ने गौकशी को लेकर दिया विवादित बयान

हिंदूवादी नेता ज्ञानदेव आहूजा ने गौकशी को लेकर दिया विवादित बयान

अलवर। अलवर जिले के रामगढ़ से पूर्व विधायक ओर भाजपा के फायरब्रांड हिंदूवादी नेता ज्ञानदेव आहूजा ने एकबार फिर विवादित बयान देकर सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने गौ तस्करों को आतंकवादी बताया है। उन्होंने कहा कि गौ तस्करों और गौकशी करने वालों को आतंकवादी कहूंगा, क्योंकि वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। वहीं ज्ञानदेव आहुजा ने राजस्थान में बंद हो चुके अखाड़ों को फिर से शुरू करने की घोषणा की है। जिनमें वे पहलवानी और कुश्ती सिखाएंगे।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि अगर पुलिस चाहे तो तस्कर किसी थाने की सीमा पार नहीं कर सके, लेकिन ऐसे नहीं होता है। अलवर में मॉब लिंचिंग की कोई घटना नहीं है। मॉब लिंचिंग योजना के तहत की जाती है, लेकिन यह लोगों का गुस्सा गाय माता की तस्करी करने वालों पर निकलता है। आहूजा ने कहा कि पुलिस इस तरफ ध्यान नहीं दे रही है। वैसे हम ध्यान रख रहे हैं, लेकिन फिर भी कई बार लोगों को गुस्सा आ जाता है। अलवर जिला इनोसेंट है। पहलू खान की घटना में मासूम लोगों को फंसाया गया था। इस तरह की घटना अलवर में नहीं होती है। इन घटनाओं में पुलिस बेगुनाहों को केवल फसाने का काम करती है। 

उन्होंने कहा कि पुलिस की चौकसी ठीक से हो तो तस्कर एक थाने की सीमा पार नहीं कर सके। अभी के मामले में जैसे तीन लोग पकड़े गए हैं। अभी उनको मारपीट में पकड़ा है, लेकिन बाद में उनपर झूठे मामले दर्ज कर दिए जाएंगे। यह पूरी तरह से गलत है। आहूजा ने कहा कि गाय माता सब की है। मुसलमान अगर नहीं मानते हैं तो उनको भी मानना चाहिए। पारसी जब ऐसे कर सकते हैं तो मुसलमानों को तो हिंदुओं को अपना बड़ा भाई मानना चाहिए व गौ तस्करी का विरोध करना चाहिए।

आहूजा ने कहा कि मुझे ताज्जुब है कि कांग्रेस का एक भी नेता कुछ नहीं बोल रहा है। मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता हूं। कुछ तो पहले विधायक थे व आज मंत्री भी बन गए हैं। अब कांग्रेस की सरकार है इसलिए कांग्रेस को इसका विरोध करना चाहिए। जब भाजपा की सरकार थी, तब मैंने खुलकर गौ तस्करी का विरोध किया था।


 

और पढ़ें

Most Related Stories

पत्नी और 3 बच्चों को छोड़कर रचाई दूसरी शादी, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

पत्नी और 3 बच्चों को छोड़कर रचाई दूसरी शादी, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

किशनगढ़बास(अलवर): किशनगढ़बास थाना पुलिस ने 3 बच्चों और पत्नी को छोड़कर दूसरी शादी करने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी अजीत सिंह बडसरा ने बताया कि दहेज लालच में पहली पत्नी को प्रताड़ित कर 3 बच्चों समेत घर से निकालने वाले और पहली पत्नी के जीवित रहते दूसरी औरत से शादी करने वाले फरार शातिर आरोपी मलकीत सिंह को विशेष टीम की मदद से पुलिस ने ग्राम कमरानियां तहसील अनूपगढ़ गंगानगर से दबोचा है.

VIDEO: एयरपोर्ट पर मिले 2 कोरोना संदिग्ध! दुबई से पहुंचे थे जयपुर

पुलिस के पहुंचने से पहली बदल देता था जगह:
थानाधिकारी बडसरा ने बताया कि मलकीत अपनी दूसरी पत्नी के साथ लगातार फरार चल रहा था और छुपकर अन्य स्थानों पर रह रहा था. पुलिस को गुप्त रूप से सूचना मिलने पर जब भी पुलिस उसके पास पहुंचने का प्रयास करती उससे पहले ही शातिर अरोपी अपनी दूसरी पत्नी के साथ जगह बदल देता था. 

मध्यप्रदेश में होने वाला आईफा अवॉर्ड्स कैंसिल, कोरोना वायरस की वजह से टला आयोजन 

आपराधिक मामले दर्ज:
मलकीत सिंह को एक घरेलू कार्यक्रम में गांव में आने की सूचना मिलने पर विशेष टीम के गठन और स्थानीय थाना रामसिंहपुर से सम्पर्क कर संयुक्त कार्यवाही 4 मार्च को उसके निवास गांव कमरानियां से दबोचने में सफलता प्राप्त की. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अरोपी पर टपूकड़ा, अलवर, किशनगढ़बास, घडसाना आदि पुलिस थानों में आपराधिक रिकॉर्ड भी दर्ज है.

महिला सरपंच सुरेखा देवी पर फायरिंग मामला, पुलिस ने वारदात में शामिल तीन आरोपियों को पकड़ा

महिला सरपंच सुरेखा देवी पर फायरिंग मामला, पुलिस ने वारदात में शामिल तीन आरोपियों को पकड़ा

बहरोड़(अलवर): बहरोड़ पुलिस ने ग्राम पंचायत कारोड़ा की महिला सरपंच सुरेखा देवी पर फायरिंग कर हत्या के प्रयास में सहयोगियों को गिरफ्तार किया. जबकी मुख्य आरोपी एवं उसकी पत्नी फरार चल रहे हैं. डीएसपी अतुल साहू ने बताया कि 19 फरवरी की रात को गांव उदनवास में कारोड़ा की सरपंच सुरेखा देवी के घर घूसकर नकाबपोश बदमाशों ने उसके पति के साथ मारपीट करते हुए सरपंच पर फायरिंग कर दी थी. जिससे उसके चेहरे पर छर्रे लगे थे.

सुपोषित मां अभियान का आगाज, 9 महीनों तक एक हजार चयनित महिलाओं को मिलेंगे पोषण किट 

महिला सरपंच की हत्या की साजिश बदमाश बिक्रम पहलवान एवं उसकी पत्नी सरपंच पद प्रत्याशी सुनहरी ने रची थी. दरअसल बिक्रम की पत्नी सुनहरी ने भी सरपंच का चुनाव लड़ा था. लेकिन वह हार गई थी. जिसने अपने साथियों को योजना बताई और हत्या करने के लिए भेज दिया. पुलिस ने गांव अजमेरीपुर निवासी विक्रम राठोड़, लालचन्द उर्फ फर्रा उर्फ चिया, रितेश कुमार को गिरफ्तार किया. 

VIDEO: राजस्थान विधानसभा सेमीनार में सीएम गहलोत ने की राजनीतिक दल बदल को लेकर गम्भीर टिप्पणी 

रेलवे लाइन दोहरीकरण का कार्य होने के चलते पूरी तरह सूना नजर आ रहा अलवर जंक्शन, यात्री परेशान

रेलवे लाइन दोहरीकरण का कार्य होने के चलते पूरी तरह सूना नजर आ रहा अलवर जंक्शन, यात्री परेशान

अलवर: जिले में इन दिनों रेलवे लाइन का दोहरीकरण कार्य होने के चलते ट्रेनों की आवाजाही नहीं होने से अलवर जंक्शन पूरी तरह सूना नजर आ रहा है. रेलवे लाइन के दोहरीकरण को लेकर मात्र चार से पांच ट्रेन ही अलवर आ रही है जिसके चलते ट्रेन में यात्रा करने वाले यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. यात्री रेलवे जंक्शन पर आते है लेकिन उनको यहां आकर ट्रेन की आवाजाही नही होने चलते निराशा हाथ लगती है लेकिन यात्री रेलवे का सफर नहीं करके बसों की यात्रा कर अपने स्थान पर पहुंच रहे हैं. 

अजमेर: पाक जायरीन जत्थे के साथ मीडिया की बातचीत पर पूरी तरह से पांबदी, वीडियो लेने की भी मनाही 

रेलवे लाइन पर दोहरीकरण का कार्य चलने के कारण ट्रेने बंद: 
रेलवे अधिकारी ने बताया कि रेलवे लाइन पर दोहरीकरण का कार्य चलने के कारण ट्रेने बंद है. इसलिए ट्रेनों की आवाजाही नहीं हो पा रही है जिसके चलते अलवर जंक्शन प्लेटफार्म पर यात्री भी नजर नही आ रहे है. पूरे दिनभर में अलवर जंक्शन पर करीब चार से पांच गाड़ियों का संचालन नहीं हो रहा है इससे बाहर का संचालन भी रूका हुआ है जिसके कारण ट्रेनों का संचालन भी जल्द कर दिया जाएगा. 

VIDEO: पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव से जुड़ी बड़ी खबर, 15 मार्च को होंगे 707 ग्राम पंचायतों के चुनाव 

बहरोड़: बारातियों से भरी हुई बोलेरो गाड़ी ट्रक से टकराई, कई जख्मी

बहरोड़: बारातियों से भरी हुई बोलेरो गाड़ी ट्रक से टकराई, कई जख्मी

बहरोड़(अलवर): हरियाणा के अटेली थाना क्षेत्र में बारात में शामिल होकर वापस लौट रही बारातियों से भरी हुई बोलेरो गाड़ी ट्रक से जा टकराई. जिससे बोलेरो में सवार चालक समेत छह बाराती घायल हो गए. जिन्हें देर रात को बहरोड़ अस्पताल लाया गया. जहां गंभीर घायल बोलेरो चालक विक्रम यादव का इलाज किया जा रहा है, जबकि अन्य बारातियों का प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई. 

Delhi Violence: अंकित शर्मा के शरीर पर चाकुओं से हुए कई वार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैरान करने वाले खुलासे

बारात में शामिल होकर लौट रहे थे घर:
दरअसल नीमराना थाना क्षेत्र के गांव घीलोट से बारात हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के गांव बुचावास गई थी. जहां बरात में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे. आगे चल रहा ट्रक में संकेतक नहीं होने से चालक को ट्रक नहीं दिखा और बोलेरो पीछे से ट्रक में जा घुसी.

सीएम गहलोत ने कहा, किसानों के लिए बिजली की दरें नहीं बढ़ाई जाएगी

बोलेरो के उड़ गए परखच्चे: 
हादसे के बाद बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और चालक के नाक और सिर में गंभीर चोट लगी है. वहीं बोलेरो गाड़ी में सवार अन्य बराती को भी अंदरूनी और बाहरी चोटें आई है. हादसे की सूचना के बाद परिजनों में हड़कंप बना रहा. हालांकि बोलेरो गाड़ी की रफ्तार धीमी होने से जनहानि नहीं हुई. 

अलवर: बस की टक्कर से 5 साल की बच्ची की मौत,स्कूल से लौट रही थी घर

अलवर: बस की टक्कर से 5 साल की बच्ची की मौत,स्कूल से लौट रही थी घर

अलवर: प्रदेश के अलवर जिले के सदर थाना क्षेत्र में विजय मंदिर पुलिस चौकी के पास बस ने एक 5 साल की बच्ची को टक्कर मार दी, जिसमें बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बच्ची का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. बच्ची के परिजनों ने बताया कि वंशिका पुत्री राकेश कुमार निवासी कडूकि गांव की रहने वाली थी. यह विजय मंदिर पुलिस चौकी के पास प्राइवेट स्कूल में पढ़ती थी.

दिल्ली हिंसा में मृतकों की संख्या 24 हुई, पीएम मोदी ने की दिल्लीवालों से शांति की अपील

स्कूल से लौट रही थी घर:
स्कूल की छुट्टी के बाद वंशिका अपनी माँ के साथ घर लौट रही थी. तभी अलवर से बहरोड़ की ओर जा रही लोक परिवहन बस ने टक्कर मार दी, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

Delhi violence: पीएम मोदी ने किया ट्वीट, जल्द से जल्द बहाल हो सामान्य स्थिति

बच्ची के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. फिर पोस्टमार्टम करवाकर बच्ची के शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वहीं पुलिस ने लोक परिवहन बस को कब्जे में ले लिया है. लेकिन चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस चालक की तलाश कर रही है.

पपला फरारी प्रकरण में मददगार बने 10 हजार रुपये के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पपला फरारी प्रकरण में मददगार बने 10 हजार रुपये के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलवर: पपला फरारी प्रकरण में मददगार बने बदमाश को किशनगढ़बास पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. थानाधिकारी अजीत बडसरा ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश हरियाणा महेंद्रगढ़ के ग्राम नायन का जिले सिंह गुर्जर पुत्र शीशराम गुर्जर है. गिरफ्तार बदमाश पर 10 हजार रूपये का इनाम घोषित है.

चित्तौड़गढ़: युवक पर अज्ञात लोगों ने किया चाकू से ताबड़तोड़ वार, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत 

देशी कट्टा 315 बोर व एक बोलेरो गाड़ी भी जब्त:
थानाधिकारी ने बताया कि इस वर्ष टीम द्वारा 10 हजार रूपये के इनामी बदमाश पकड़ने की यह चौथी कार्यवाही है. गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से एक देशी कट्टा 315 बोर व एक बोलेरो गाड़ी भी पुलिस ने जब्त की है. बदमाश जिले सिंह के खिलाफ शराब तस्करी का एक मुकदमा थाना हरसौरा व एक अन्य आपराधिक मुकदमा नारनौल थाना निजामपुरा में दर्ज है. पुलिस पूछताछ में पता चला कि बदमाश ने अलवर, भिवाड़ी, जयपुर एवं सीमावर्ती जिलों के विभिन्न थानों में हत्या, लूट, डकैती, हत्या का प्रयास, चौथ वसूली, अपहरण एवं पुलिस के साथ मारपीट वारदातें करने वाले के सम्पर्क में रहकर उन्हें प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष रूप से मदद करता रहा है.

विधानसभा में आज प्रश्नकाल के दौरान भाजपा विधायकों ने किया जमकर हंगामा, अध्यक्ष ने बाहर निकलने को कहा 

पपला गुर्जर को फरार करवाने में मुख्य भूमिका:
बहरोड़ थाने की हवालात से फायरिंग कर भागने वाले विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को फरार करवाने में बदमाश जिले सिंह गुर्जर की मुख्य भूमिका आने पर एटीएस/एसओजी जयपुर द्वारा इनाम घोषित है. पुलिस ने कोटकासिम चौराहा व किशनगढ़बास पर नाकाबंदी के दौरान बदमाश को दबोचा. 

सैनिकों के नाम से ओएलएक्स पर ठगी करने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

सैनिकों के नाम से ओएलएक्स पर ठगी करने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

अलवर: अलवर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनमें तीन भरतपुर के निवासी हैं और एक अलवर के ही लक्ष्मणगढ़ का निवासी है. आरोपी सैनिकों के नाम से ओएलएक्स पर ठगी करने वाले गिरोह के सदस्य हैं और उनके कब्जे से बोलेरो गाड़ी भी जप्त की है. आरोपियों द्वारा अब तक जम्मू कश्मीर, उत्तर प्रदेश, तेलंगाना, गुजरात और मध्यप्रदेश में सैकड़ों लोगों से ठगी करने के मामले सामने आए हैं.

विधानसभा में गूंजा नागौर मामला, एसपी को एपीओ करने और पीड़ितों को मुआवजे की रखी मांग 

ओ एल एक्स पर दर्जनों फर्जी मेल आईडी बनाकर करते थे ठगी:
आरोपी ओ एल एक्स पर दर्जनों फर्जी मेल आईडी बनाकर ठगी की वारदात को अंजाम देते थे. निर्दोष लोगों के नाम से फर्जी सिम फर्जी पेटीएम अकाउंट और बैंक अकाउंट बना लिया करते और फिर उन्हें अकाउंट में पैसे का लेन देन भी करते थे. गिरफ्तार आरोपियों में रिजवान निवासी भरतपुर, अब्बास खान निवासी भरतपुर, अल्ताफ खान निवासी भरतपुर जो तीनों ही पाडला गांव के निवासी है और आदिल खान लक्ष्मणगढ़ के बडोली गांव का निवासी है. लक्ष्मण गढ़ थाने में भूपेंद्र जोशी नाम के परिवादी ने एक मुकदमा दर्ज कराया था जिसमें उसके नाम से फर्जी सिम लेकर ओ एल एक्स पर ठगी के लिए उपयोग में ली जा रही थी. जिसमें कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मौजपुर के सीमा सुरक्षा बल कैंप के पास बोलेरो गाड़ी के साथ आरोपियों को गिरफ्तार किया.

आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत के बाद दोनों ट्रकों में लगी आग, दो जने जिंदा जले 

फर्जी अकाउंट होने के कारण पकड़े नहीं जाते थे: 
आरोपी व्हाट्सएप पर चैटिंग करके कीमत तय होने के बाद उन्हें इंडियन आर्मी ट्रांसपोर्ट पार्सल डिपार्टमेंट का एक स्टीकर भेजकर वहां की डिलीवरी करनी है वो बताते थे और इसके लिए इंश्योरेंस माल डिलीवरी चार्ज का हवाला देकर पीड़ित से पैसे वसूलते थे. जो फर्जी एटीएम अकाउंट गूगल पे अकाउंट या बैंक अकाउंट में जमा कर आते थे. फर्जी अकाउंट होने के कारण वारदात करने वाले पकड़े नहीं जाते थे और पुलिस जांच के वक्त हुई पीड़ितों को पता लगता था कि उनके नाम से कोई सिम चल रही थी और उसी सिम या अकाउंट से ठगी की गई. सेना की वर्दी वाली तश्वीर भेजते थे ताकि ग्राहक को विश्वास हो जाये. 
 

विश्वेन्द्र सिंह ने साधा केन्द्र सरकार पर निशाना, कहा-झूठे वादे करने में माहिर

विश्वेन्द्र सिंह ने साधा केन्द्र सरकार पर निशाना, कहा-झूठे वादे करने में माहिर

लक्ष्मणगढ़(अलवर): केंद्र की भाजपा सरकार झूठे वादे करने में माहिर है यह कहना है पर्यटन एवं देवस्थान विभाग के कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह का. उन्होंने ने यह बात अलवर के लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र के जटवाड़ा गांव में राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जटवाड़ा के नाबार्ड योजना में 5.25 करोड़ रूपए की लागत से बने अस्पताल परिसर के लोकार्पण समारोह में जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं. 

मन की बात में बोले पीएम मोदी, 3 लाख कारीगरों को मिले रोजगार के अनेक अवसर 

विश्वेन्द्र सिंह ने कहा कि पीएम मोदी ने सत्ता में आने से पहले 2 करोड़ युवाओं को रोजगार, काला धन वापस लाने और गरीबों के खोतें में पैसे ड़लवाने के सिर्फ झूठे और खोखले वादे किए। मोदी सरकार के द्वारा एक भी वादा पुरा नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार ने राजस्थान सरकार के उस पैसे को रोक रखा है जिस पर राजस्थान की जनता का हक था. 

राजस्थान से भेदभाव करने का लगाया आरोप:
केन्द्र सरकार राजस्थान के लोगों के पैसे को रोककर भेदभाव करने का काम सिर्फ इसलिए कर रही है राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है. उन्होंने कहा कि गत सरकार ने राजस्थान की हालत खराब कर रखी थी उसे सुधारने में दो वर्ष का समय लगेगा. इससे पूर्व पर्यटन एवं देवस्थान विभाग कैबिनेट मंत्री महाराजा विश्वेंद्र सिंह ने फीता काट कर अस्पताल परिसर के भवन का लोकापर्ण किया.ग्राम पंचायत सरपंच गोविंद सिंह चौधरी ठेकेदार ने बताया कि समारोह के मुख्य अतिथि पर्यटन एवं देवस्थान विभाग कैबिनेट मंत्री महाराजा विश्वेंद्र सिंह थे. 

नागौर: लाडनूं अस्पताल में नवजात की मौत पर हंगामा, चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप 

अध्यक्षता कठूमर विधायक बाबूलाल बैरवा ने की. समारोह की शुरूआत में सरपंच ठेकेदार गोविन्द चौधरी, एडवोकेट समय सिंह चौधरी समेत अन्य कई सरपंचों ने मुख्य अतिथि विश्वेंद्र सिंह और कठूमर विधायक बाबूलाल बैरवा, आरएएस अमिताभ बैरवा समेत अन्य अतिथियों का 51 किलो की फूलों की माला पहना कर स्वागत किया.

Open Covid-19