close ads


हनी ट्रैप गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, दो अलग-अलग मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार

हनी ट्रैप गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, दो अलग-अलग मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार

श्रीगंगानगर: पुलिस ने आज जिले में दो अलग अलग बड़ी कार्रवाई करते हुए सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती कर ब्लैकमेल करने के आरोप में कोचिंग छात्रा को तो दूसरी कार्रवाई में पीड़ित युवक को फंसा उसके साथ मारपीट कर वीडियो वायरल करने की धमकी दे कर ब्लैकमेल करने करने वाले हनी ट्रैप गिरोह का पर्दाफाश किया है.  

फेसबुक पर लड़की की फेक आईडी बनाकर ऑनलाइन लाखों की ठगी करने का एक शातिर आरोपी गिरफ्तार 

नग्न अश्लील वीडियो बना कर रहे थे पैसे की मांग: 
श्रीगंगानगर के सदर पुलिस थानाधिकारी हनुमाना रामा ने बताया कि हनुमानगढ़ जिले के निवासी विकास कुमार को हनी ट्रैप गिरोह की दो महिलाओं और दो पुरुषों द्वारा साजिशन फंसाया गया और उसके साथ मारपीट कर उसकी नग्न अश्लील वीडियो बना कर उससे 1 लाख 30 हजार रुपये की मांग की जा रही थी. जिस पर श्रीगंगानगर की सदर थाना पुलिस ने जाल बिछाकर गिरोह के चारों सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया.

महिलाओं से दुष्कर्म और हत्या करने वाले साइको किलर को फांसी की सजा 

कोचिंग छात्रा कर रही थी पैसों की मांग:
वहीं श्रीगंगानगर जिले की सूरतगढ़ सिटी पुलिस ने दुष्कर्म मामले में फंसाने की धमकी देकर युवक से 25 हजार रुपये की डिमांड कर रही कोचिंग छात्रा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. सूरतगढ़ सिटी थानाधिकारी रामकुमार ने बताया कि कोचिंग छात्रा ने पहले तो पीड़ित युवक से सोशल मीडिया पर दोस्ती की और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगी जिस पर जाल बिछा कर उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया. 

और पढ़ें