जयपुर राजस्थान के दो अलग-अलग जिलों में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

राजस्थान के दो अलग-अलग जिलों में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

राजस्थान के दो अलग-अलग जिलों में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत, तीन  गंभीर रूप से घायल

जयपुर: राजस्थान के दौसा और जोधपुर (Dausa And Jodhpur) जिलों में दो सड़क हादसों (Road Accidents) में सात लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पहला हादसा मंगलवार को दौसा जिले के तहसील थाना क्षेत्र में हुआ है. हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. साथ ही मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. जानकारी के अनुसार कोथून-मनोहरपुर हाईवे पर बापी गांव में एक कार और पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत (car and pickup collision in dausa) हो गई.  

मृतक व्यक्ति यूपी के कानपुर के निवासी हैं. वे सीकर में खाटू श्याम जी के दर्शन करने के लिए जा रहे थे. बापी में सड़क दुर्घटना में स्विफ्ट डिजायर में बैठे 5 लोगों में से 4 लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर घायल हो गए. वहीं, पिकअप सवार दोनों लोग गंभीर घायल हो गए. पिकअप सवार अलवर के राजगढ़ थाना क्षेत्र के बताए जा रहे हैं.

जोधपुर में 2 ट्रेलर में भिड़ंत के बाद लगी आग में 3 लोगों की जिंदा जले: 
वहीं दूसरे हादसे में जोधपुर (Jodhpur) जिले के शेरगढ़ थाना इलाके में सोमवार देर रात 2 ट्रेलर में हुई भीषण भिड़ंत के बाद लगी आग में 3 लोगों की जिंदा जलने से दर्दनाक मौत (Heart-wrenching accident) हो गई. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया लेकिन तब तक सबकुछ खाक हो चुका था. फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. आग लगने की घटना के बाद हाईवे पर सनसनी फैल गई.

और पढ़ें