Mumbai Karan Johar की बर्थडे पार्टी में गर्लफ्रेंड Saba Azad के साथ पहुंचे Hrithik Roshan

Karan Johar की बर्थडे पार्टी में गर्लफ्रेंड Saba Azad के साथ पहुंचे Hrithik Roshan

Karan Johar की बर्थडे पार्टी में गर्लफ्रेंड Saba Azad के साथ पहुंचे Hrithik Roshan

मुंबई: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर(Karan Johar) 50 साल के हो चुकें हैं. अपने 50वें बर्थडे पर करण ने एक बेहद ही शानदार पार्टी का आयोजन किया था. पार्टी की वायरल हुई तस्वीरों और वीडियोज़ को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि ये अबतक की सबसे ग्लैमरस पार्टियों में से एक थी. 

सभी सितारों को एक ही छत के नीचे एकसाथ ग्लैमरस और हॉट अंदाज में देखकर ऐसा लग रहा था जैसे मानों सचमुच के सितारें उतर आएं हो. पार्टी बहुत ही शानदार थी, वहीं सुपरस्टार Hrithik Roshan भी अपनी गर्लफ्रेंड Saba Azad के साथ पार्टी में चार चांद लगाने पहुंचे.

सबा ब्लैक कलर के बेहद ही स्टाइलिश आउटफिट में नजर आयीं. हैंडसम हंक Hrithik Roshan रोशन के साथ पार्टी में एंट्री कर सबा ने सबका ध्यान अपनी ही ओर खींच लिया. वहीं सबा के साथ पार्टी में शामिल होकर, एक तरह से Hrithik ने Saba के साथ अपने रिलेशनशिप पर मुहर भी लगा दी, क्योंकि अबतक दोनो को एकसाथ कई जगहों पर स्पॉट किया गया था, लेकिन अभी तक दोनों की ओर से रिश्ते को लेकर कुछ ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई थी. लेकिन अब दोनों के रिलेशनशिप पर मुहर लग गई है.

वायरल हुए वीडियो में एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले सबा और Hrithik की क्यूट बॉन्डिंग साफ नजर आ रही थी. दोनों ने आउटफिट भी ट्विनिंग किया हुआ था, ऐसे में दोनों ने फैंस को कपल गोल्स भी दिए. Hrithik और Saba की जोड़ी इनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है और सभी बॉलीवुड के इस नए हॉट कपल पर अपना प्यार बरसा रहें हैं.

और पढ़ें