Mumbai बेटे रिदान का जन्मदिन मनाने एक्स वाइफ सुजैन के साथ लंच पर पहुंचे ऋतिक रोशन

बेटे रिदान का जन्मदिन मनाने एक्स वाइफ सुजैन के साथ लंच पर पहुंचे ऋतिक रोशन

बेटे रिदान का जन्मदिन मनाने एक्स वाइफ सुजैन के साथ लंच पर पहुंचे ऋतिक रोशन

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन एक ऐसे अभिनेता जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, खासतौर पर तब से जब से उनका नाम सबा आजाद के साथ जोड़ा गया है. इंडस्ट्री में ऐसी खबरें फैली हुईं हैं कि ऋतिक और सबा रिलेशनशिप में हैं. उन्हें बीते दिनों कई जगहों पर एकसाथ स्पॉट भी किया जा चुका है, जिससे यह खबर सच होती नजर आ रही है.

फिलहाल आज फिर ऋतिक अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर लाइमलाइट में आ गए हैं. दरअसल आज उन्हें उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ लंच पर स्पॉट किया गया। ऋतिक और सुजैन के साथ उनके दोनों बच्चें रेहान और रिदान भी लंच पर पहुंचे थे.

दरअसल ऋतिक और सुजैन के बेटे रिदान का आज जन्मदिन था. ऐसे में बेटे के दिन को स्पेशल बनाने के लिए यह एक्स कपल फैमिली लंच पर गएं थे. एक समय था जब ऋतिक और सुजैन का नाम बॉलीवुड की सबसे लवेबल जोड़ियों की लिस्ट में गिना जाता था. हालांकि इनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. एक-दूसरे से अलग होने के बाद भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और अपने बच्चों की वजह से दोनों एकसाथ समय बिताते हुए भी दिखाई देते हैं.

सोशल मीडिया पर ऋतिक, सुजैन और उनके बच्चों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे सब लंच कर रेस्टोरेंट से बाहर निकलते दिखाई दे रहें हैं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब दोनों को एकसाथ स्पॉट किया गया हो, दोनों अपने बच्चों के साथ वेकेशन पर भी जाते है. ऋतिक और सुजैन का उनके बच्चों के प्रति लगाव देखकर यह कहा जा सकता है कि भले ही दोनों के रिश्तों में दरारें आ गईं हो, लेकिन दोनों ही अपने बच्चों की परवरिश में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते.

और पढ़ें