मुंबई Hritik Roshan की मांगो से चकराया Vikram Vedha के मेकर्स का दिमाग, कई गुना बढ़ा फिल्म का बजट

Hritik Roshan की मांगो से चकराया Vikram Vedha के मेकर्स का दिमाग, कई गुना बढ़ा फिल्म का बजट

Hritik Roshan की मांगो से चकराया Vikram Vedha के मेकर्स का दिमाग, कई गुना बढ़ा फिल्म का बजट

मुंबई : बॉलीवुड के दो सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. सुपर 30 और वॉर  की सफलता के बाद दर्शक काफी उत्साहित है. फिल्म के निर्देशक जोड़ी गायत्री और पुष्कर निर्देशित कर रहे हैं. लगातार कोई ना कोई चर्चा फिल्म को लेकर की जा रही है, लेकिन हाल ही में जो खबर सामने आई है वह फैंस को हिला सकती है.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक यह खबर सामने आई है कि फिल्म का बजट कई गुना बढ़ गया है. निर्देशक जोड़ी इस फिल्म को तमिल फिल्म की तरह ही बनाना चाहती थी. शूटिंग भी उत्तर प्रदेश की तंग गलियों में की जानी थी. लेकिन फिल्म को लेकर रितिक रोशन (Hritik Roshan) का दिमाग कुछ और कह रहा था जिसके चलते बजट बढ़ गया है. यही नहीं रितिक रोशन की मांगों के चलते यह उनकी अब तक की सबसे एक्सपेंसिव फिल्म बन गई है. 

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि रितिक रोशन (Hritik Roshan) यूपी की तंग गलियों में शूटिंग नहीं करना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने दुबई में खास सेट बनवाकर शूटिंग करने की सलाह दी, जिसके चलते बजट काफी बढ़ गया. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के बजट में दोगुने से भी ज्यादा इजाफा हुआ है. फिल्म का बजट 175 करोड़ पर पहुंच चुका है. जबकि तमिल फिल्म महज 11 करोड़ में तैयार की गई थी और इसने बॉक्स ऑफिस से 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

और पढ़ें