मुंबई Karan Johar की पार्टी में Hritik ने Saba को गर्लफ्रेंड के तौर पर कराया इंट्रोड्यूस, वायरल हुई तस्वीरें

Karan Johar की पार्टी में Hritik ने Saba को गर्लफ्रेंड के तौर पर कराया इंट्रोड्यूस, वायरल हुई तस्वीरें

Karan Johar की पार्टी में Hritik ने Saba को गर्लफ्रेंड के तौर पर कराया इंट्रोड्यूस, वायरल हुई तस्वीरें

मुंबई : 25 मई को करण जौहर (Karan Johar) ने अपना 50 वां जन्मदिन मनाया है. उनके बर्थडे में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज पहुंचे. इन सभी सितारों में सबसे ज्यादा लाइमलाइट रितिक रोशन (Hritik Roshan) और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Aaba Azad) ने बटोरी. हाथों में हाथ डाले यह दोनों पूरी पार्टी के दौरान नजर आए. यह दोनों का पहला पब्लिक अपीरियंस था जहां गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के तौर पर दोनों सबको दिखाई दिए. 

दोनों ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था और पैपराजी के लिए कई बार पोज भी किया. फोटोग्राफर को फोटो देते समय दोनों की कैमिस्ट्री देखने लायक थी. सबा और ऋतिक (Saba And Hritik) के फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कपल का एक वीडियो के सामने आया है. जिसमें रितिक, सबा का हाथ पकड़े रेड कारपेट पर वॉक कर रहे हैं और वहां मौजूद अन्य लोगों को सबा से मिलवा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि रितिक (Hritik) ने सभा को सभी से अपनी गर्लफ्रेंड के तौर पर मिलवाया है. यह जाने के बाद फैंस का कहना है कि अब दोनों को शादी कर लेनी चाहिए.

इस पार्टी में रितिक रोशन (Hritik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन (Sujen) अपने बॉयफ्रेंड अर्सनाल गोनी (Arsnal Goni) के साथ मौजूद थे. जहां उन्होंने सिल्वर गाउन पहना था और गोनी ब्लैक आउटफिट में नजर आए. रितिक रोशन (Hritik Roshan) के बाद फैंस की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म फाइटर में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ विक्रम वेधा में भी नजर आएंगे.

और पढ़ें