Video: Rajasthan: Finance Company में हुई बड़ी डकैती, कर्मचारियों को Toilet में बंद कर Gun Point पर लूट ले गए 25 किलों Gold और Cash

Video: Rajasthan: Finance Company में हुई बड़ी डकैती, कर्मचारियों को Toilet में बंद कर Gun Point पर लूट ले गए 25 किलों Gold और Cash

जयपुर/चुरू: राजस्थान (Rajasthan) के चुरू में एक फाइनेंस कंपनी (Finance Company) के कार्यालय में बड़ी डकैती (Robbery) हुई है. लूटेरे बंदूक की नोक (Gun Point) पर पहले तो कर्मचारियों को शौचालय (Toilet) मे बंद किया और बाद में कंपनी के लाकर से लोगों का करोडों का सोना लूट ले गए. मार्केट में सोने की कीमत करोडों में है. मौके पर पुलिस के आला अधिकारि पहुंच गए है और CCTV फुटेज खंगाल रहे है.

चार नकाबपोशों ने बंदूक की नोक पर दिया वारदात को अंजाम:
चूरू के मणप्पुरम फाइनेंस कंपनी (Manappuram Finance Company) के ऑफिस में चार नकाबपोशों (Masked) ने पिस्टल की नोक पर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है. चारों नकाबपोश पिस्टल (Pistal) लेकर घुसे और मैनेजर के सर पर पिस्टल लगा कर सभी स्टाफ का शौचालय में बंद कर दिया.

25 किलों सोने के साथ लाखों की नकदी भी ले गए:
लूटेरे फाईनेंस कम्पनी के ऑफिस से 25 किलो सोने (25 KG Gold) के साथ 9 लाख रूपयें नकद भी लूट कर ले गए. मिली जानकारी के अनुसार  लूट कर के चारों युवक 2 बाइकों पर फरार हो गए. पुलिस का सूचना मिलने पर भारी पुलिस जाब्ता पहुंचा, जिले में चारों और नाकाबंदी (Blockade) करवाई गई है.

पुलिस हर पहलू पर कर रही ​बारीकी से जांच: 
पुलिस हर पहलु पर बारीकी से जांच कर रही है. दिन दहाडे लूट की बड़ी वारदात के बाद पुलिस के हाथ-पाव फुल गए है. पुलिस CCTV कैमरें खंगालने में भी लगी हुई है. भरे बाजार दिन दहाड़े इस प्रकार की लूट ने पुलिस सुरक्षा की सुरक्षा व्यवस्था (Security System) पर सवाल खड़े हो रहे है.


 

और पढ़ें