कोलकाता:  पश्चिम बंगाल में पकड़ी गई करोड़ों रुपये की हेरोइन, एक स्मगर्लर गिरफ्तार

 पश्चिम बंगाल में पकड़ी गई करोड़ों रुपये की हेरोइन, एक स्मगर्लर गिरफ्तार

 पश्चिम बंगाल में पकड़ी गई करोड़ों रुपये की हेरोइन, एक स्मगर्लर गिरफ्तार


कोलकाता: कोलकाता पुलिस के विशेष कार्यबल (STF) ने पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्धमान जिले से पांच किलोग्राम से अधिक की हेरोइन जब्त की है और इस संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. जब्त मादक पदार्थ की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 25.09 करोड़ रुपये बतायी जाती है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को इस बारे में बताया. अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ के अधिकारियों ने सोमवार रात मेमारी के रसूलपुर बाजार में तलाश अभियान चलाया और एक मादक पदार्थ तस्कर के वाहन से प्रतिबंधित सामग्री जब्त की.

गिरफ्तार युवक से कडाई से हो रही है पुछताछ:

पुलिस ने बताया कि  हमें ऐसी सूचना मिली थी कि व्यक्ति एक एजेंट को मादक पदार्थ देने के लिए आने वाला है. हमने उसके पास से 5.08 किलोग्राम हेरोइन जब्त की और उसके वाहन को जब्त कर लिया.अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ रोकथाम से संबद्ध एनडीपीएस कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

 

बीजेपी के दो नेता भी शक के घेरे में:

कोलकाता पुलिस में एक सूत्र ने बताया कि व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है और यह पता लगाया जा रहा है कि हाल में मादक पदार्थ बरामदगी के मामले में गिरफ्तार भाजपा के दो नेताओं से उसका कोई संबंध तो नहीं है. पुलिस ने भाजपा युवा शाखा की नेता पामेला गोस्वामी और उनके दो अन्य सहयोगियों को मादक पदार्थ बरामदगी के मामले में गिरफ्तार किया था. नेता के हैंडबैग और कार में कथित रूप से 90 ग्राम कोकीन बरामद हुआ था.

दोनो बीजेपी नेताओ ने पिछले दिनो कि थी फरार होने की कोशिश:

गोस्वामी ने आरोप लगाया था कि उनकी पार्टी के सहयोगी और भाजपा प्रदेश समिति के सदस्य राकेश सिंह ने मामले में उन्हें गलत तरीके से फंसाया है. इसके बाद कोलकाता पुलिस ने फरार होने की कोशिश कर रहे सिंह और एक अन्य व्यक्ति को पूर्वी बर्धमान जिला में गालसी से गिरफ्तार किया था.  (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें