VIDEO: कांग्रेस संगठन की बैठक में हंगामा, मनोनीत पार्षदों में भाजपा समर्थित पार्षदों के चयन पर हुई तकरार

VIDEO: कांग्रेस संगठन की बैठक में हंगामा, मनोनीत पार्षदों में भाजपा समर्थित पार्षदों के चयन पर हुई तकरार

राजसमंद: कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय हल्ला बोल कार्यक्रम को लेकर शुक्रवार को राजसमंद जिला कांग्रेस की बैठक नगर परिषद सभागार में हुई. इस बैठक में आंदोलन को लेकर रणनीति पर चर्चा होनी थी, लेकिन बैठक में उस वक्त हंगामा हो गया, जब राजसमंद जिला युवक कांग्रेस के उपाध्यक्ष दिलीप जोशी ने नगर परिषद के मनोनीत पार्षदों में भाजपा विचारधारा के लोगों के मनोनयन का आरोप लगाया.

कांग्रेसी कार्यकर्ता बालकृष्ण लोहार ने भी दिलीप जोशी के साथ सुर में सुर मिलाया, तो इससे नाराज कांग्रेस प्रभारी पुष्पेंद्र भारद्वाज ने दोनों को बैठक से बाहर निकालने के लिए गेट आउट कहा. इसके बाद माहौल बिगड़ गया और कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने दिलीप जोशी के साथ धक्का-मुक्की की और उन्हें बैठक के बाहर निकाल दिया. इस दौरान दोनों के साथ हाथापाई भी हुई. 

दिलीप जोशी का कहना था कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को राजनीतिक नियुक्तियों में तरजीह नहीं दी जा रही है. आम कार्यकर्ता हताश और निराश हैं, जबकि पैराशूट नेताओं को तवज्जो दी जा रही है,  जिससे जाजम बिछाने वाला आम कार्यकर्ता हताश और निराश है. वही पुष्पेंद्र भारद्वाज ने कहा कि कुछ लोगों की मानसिकता ही हंगामा करना है. ऐसे लोगों का जल्द ही इलाज किया जाएगा. इससे पहले बैठक की शुरुआत में कोरोना गाइडलाइन की भी धज्जियां उड़ती नजर आई, अधिकांश नेता भी बिना मास्क के और सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करते नजर आए.

और पढ़ें