Mumbai चाहता हूं कि फ़िल्म पठान देखकर दर्शक हैरत में पड़ जाएं और उनके लिए यह अब तक का सबसे शानदार एक्सपीरियंस साबित हो- सिद्धार्थ आनंद

चाहता हूं कि फ़िल्म पठान देखकर दर्शक हैरत में पड़ जाएं और उनके लिए यह अब तक का सबसे शानदार एक्सपीरियंस साबित हो- सिद्धार्थ आनंद

चाहता हूं कि फ़िल्म पठान देखकर दर्शक हैरत में पड़ जाएं और उनके लिए यह अब तक का सबसे शानदार एक्सपीरियंस साबित हो- सिद्धार्थ आनंद

मुंबई: जाने-माने डायरेक्टर, सिद्धार्थ आनंद(Siddharth Anand) के लिए इस साल का बर्थडे वाकई बेमिसाल रहा है, क्योंकि ऐसा लगता है मानो फ़िल्म पठान(Pathaan) उनके दिल की धड़कन और साँसों का हिस्सा बन गया हो. यशराज फ़िल्म्स की जबरदस्त एक्शन से भरी बेमिसाल फ़िल्म 'पठान' आदित्य चोपड़ा के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख़ ख़ान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम(Shah Rukh Khan, Deepika Padukone, John Abraham) मुख्य भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं.

सिद्धार्थ कहते हैं, "मेरे लिए तो इस साल का बर्थडे बेहद खास है क्योंकि मैं अपने करियर की सबसे स्पेशल फिल्मों में से एक, पठान पर काम कर रहा हूं. मैं हर पल पठान को जी रहा हूं और यह मेरी साँसों का हिस्सा बन गया है. मैं चाहता हूं कि फ़िल्म पठान को देखकर दर्शक हैरत में पड़ जाएं और उनके लिए यह अब तक का सबसे शानदार एक्सपीरियंस साबित हो."

फ़िल्म की रिलीज़ डेट के अनाउंसमेंट वाले वीडियो से लेकर, एस आर के की लीक हुई पहली झलक और शाहरुख़ के फर्स्ट लुक तक, पठान पहले ही तीन बार इंटरनेट की दुनिया में धमाल मचा चुका है और हाल ही में फ़िल्म से दीपिका की पहली झलक भी पूरी दुनिया में वायरल हो चुकी है.

सिड कहते हैं, "मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि, अब तक हमने फ़िल्म से जुड़ी जिन चीजों को भी लॉन्च किया है, वह देखने वाले सभी लोगों को समान रूप से पसंद आई है. फिर बात चाहे अनाउंसमेंट वीडियो की हो, या फिर फ़िल्म में शाहरुख खान के फर्स्ट लुक और दीपिका पादुकोण की पहली झलक पेश करने की बात हो. हम खुशकिस्मत हैं कि दर्शकों को ये सारी चीजें बेहद पसंद आई हैं. दर्शक जो सोचते हैं और महसूस करते हैं, वह हम सभी के लिए बेहद मायने रखता है और हमें खुशी है कि हमने उनके साथ पठान के इस सफ़र की जबरदस्त शुरुआत की है.”

डायरेक्टर आगे कहते हैं, “मैं हमेशा दर्शकों को थिएटर में फ़िल्म देखने का शानदार एक्सपीरियंस देने की कोशिश करता हूं, जो भारतीय सिनेमा में एक मिसाल कायम कर सके. इसके लिए हम सभी बहुत मेहनत कर रहे हैं, ताकि 25 जनवरी, 2023 को पठान रिलीज होने के बाद इस कसौटी पर खरा उतर सके.”

एसआरके (शाहरुख़ ख़ान) और दीपिका अब तक की सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं, जिन्होंने ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्मों में एक साथ काम किया है. स्पेन में भी उन दोनों की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया, क्योंकि पठान के सेट से लीक हुई तस्वीरों ने तो इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया था. इस ग्लैमरस जोड़ी ने मालोर्का में एक बेहतरीन गाने की शूटिंग की, जिसमें एसआरके अपने ऐट-पैक दिखाते हुए नज़र आए जबकि DP अपनी परफेक्ट बिकिनी बॉडी में नज़र आ रही थीं. इसके बाद उन्होंने स्पेन के कैडिज़ और जेरेज़ पहुंचकर 27 मार्च को फ़िल्म का शेड्यूल पूरा किया.

पठान 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ के लिए तैयार है.

और पढ़ें