कराची पांड्या या कार्तिक ने छक्के जड़े होते तो निराशा होती, कोहली अलग स्तर के खिलाड़ी- हारिस रऊफ

पांड्या या कार्तिक ने छक्के जड़े होते तो निराशा होती, कोहली अलग स्तर के खिलाड़ी- हारिस रऊफ

पांड्या या कार्तिक ने छक्के जड़े होते तो निराशा होती, कोहली अलग स्तर के खिलाड़ी- हारिस रऊफ

कराची: हारिस रऊफ का मानना है कि विश्व क्रिकेट में विराट कोहली को छोड़कर कोई भी ऐसा बेजोड़ खिलाड़ी नहीं है जो उन पर उस तरह के दो छक्के जड़ सकता था जो इस भारतीय स्टार ने अक्टूबर में टी20 विश्व कप मैच के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ चिर प्रतिद्वंद्वी टीम की रोमांचक जीत के दौरान लगाये थे.

उन दो छक्कों के बारे मे पहली बार बात करते हुए रऊफ ने पाकिस्तानी वेबसाइट से कहा कि अगर हार्दिक पांड्या या दिनेश कार्तिक ने उन पर इस तरह छक्के जड़े होते तो वह ‘आहत’ होते. कोहली ने 52 गेंद में नाबाद 83 रन की पारी खेली थी जिससे भारत ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को चार विकेट से पराजित किया था. कोहली की इस पारी को टी20 की महान पारियों में से एक समझा जाता है.

मुझे नहीं लगता कि कोई अन्य खिलाड़ी उस तरह के शॉट्स लगा पाता:
रऊफ ने ‘क्रिकविक’ वेबसाइट को दिये साक्षात्कार में कहा कि वह अलग स्तर के खिलाड़ी हैं और वह जिस तरह के शॉट्स खेलते हैं और उन्होंने जो दो छक्के जड़े, मुझे नहीं लगता कि कोई अन्य खिलाड़ी उस तरह के शॉट्स लगा पाता. अगर दिनेश कार्तिक या हार्दिक पांड्या ने मुझ पर उस तरह से शॉट लगाये होते तो मुझे निराशा होती लेकिन ऐसा कोहली ने किया था जो अलग स्तर के खिलाड़ी हैं. 

मुझे नहीं पता था कोहली उस लेंथ पर मैदान में इस तरह का शॉट लगा सकते हैं:
उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता था कि वह (कोहली) उस लेंथ पर मैदान में इस तरह का शॉट लगा सकते हैं. इसलिये उन्होंने मुझ पर जो शॉट लगाया, वह उनके कौशल की वजह से था. मेरी योजना और कार्यान्वयन अच्छा था लेकिन वह शॉट शानदार स्तर का था.  सोर्स- भाषा 

और पढ़ें