Live News »

INDvsNZ: 347 रन का बड़ा स्कोर खड़ा करने के बाद भी हारी टीम इंडिया, रॉस टेलर ने की धमाकेदार बल्लेबाजी

INDvsNZ: 347 रन का बड़ा स्कोर खड़ा करने के बाद भी हारी टीम इंडिया, रॉस टेलर ने की धमाकेदार बल्लेबाजी

हेमिल्टन: लगातार पांच टी-20 मैच जीतने के बाद न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया को पहले वंडे में हार का सामना करना पड़ा है. हेमिल्टन में खेले गए पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 4 विकेट से जबरदस्त शिकस्त देते हुए वनडे सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. 

रॉस टेलर 84 गेंदों पर 109 रन बनाकर नाबाद लौटे:
टीम इंडिया ने टॉस हारने के बाद हैमिल्टन वनडे में चार विकेट पर 347 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, लेकिन रॉस टेलर के विस्फोटक शतक और टॉम लाथम की 48 गेंदों पर 69 रनों की ताबड़तोड़ पारी की बदौलत टीम ने 48.1 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. रॉस टेलर 84 गेंदों पर 109 रन बनाकर नाबाद लौटे. उन्होंने अपनी जबरदस्त पारी में 10 चौके और 4 छक्के लगाए.

India vs New Zealand: भारत को दिया पहले बल्लेबाजी का मौका, न्यूजीलैंड को जीत का दिया 347 रन टारगेट

श्रेयस अय्यर ने अपने वनडे करियर का पहला शतक लगाया: 
इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 347 रन बनाए और न्यूजीलैंड को जीत के लिए 348 रनों का बड़ा टारगेट दिया. टीम इंडिया के लिए श्रेयस अय्यर ने अपने वनडे करियर का पहला शतक लगाया. श्रेयस अय्यर ने 107 गेंदों में 103 रनों की पारी खेली. इसके अलावा केएल राहुल ने 64 गेंदों में 88 रनों की पारी खेली. कप्तान विराट कोहली ने 51 रन बनाए. जवाब में न्यूजीलैंड ने 48.1 ओवरों में 6 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in