आईपीएल 2019: रॉयल्स के सभी सात घरेलू मैच जयपुर में, टीम पूरी तरह से तैयार

Naresh Sharma Published Date 2019/03/20 02:11

जयपुर। गुलाबी नगरी में 25 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के लिए राजस्थान रॉयल्स की टीम पूरी तरह से तैयार है। रॉयल्स के अधिकांश खिलाड़ी जयपुर पहुंच चुके हैं और  पिछले तीन दिनों से आरसीए एकेडमी में अभ्यास में जुटे हैं। पहले राजस्थान को दो मैच की मेजबानी मिली थी, लेकिन अब पांच और मैच की मेजबानी मिल गई है, यानी रॉयल्स के सभी सात घरेलू मैच जयपुर में ही होंगे।

रॉयल्स के कप्तान अजिंक्या रहाणे भी टीम के बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर तैयार है। रहाणे ने बताया की इस साल टीम काफी संतुलित है और पिछले साल की तहर ही एक बार फिर से टीम अच्छे प्रदर्शन के लिए पूरी तैयार है। साथ ही रहाणे ने स्टीव स्मिथ की वापसी पर खुशी जताते हुए कहा की स्मिथ की वापसी से टीम को मजबूती मिलेगी। साथ ही एकादश के सवाल पर रहाणे ने कहा की टीम में इस साल देशी से साथ ही विदेशी खिलाड़ी भी अच्छे हैं। ऐसे में सामने वाली टीम और रणनीति के हिसाब से ही टीम को उतारा जाएगा। 

वहीं टीम के युवा खिलाड़ी संजू सैमसन ने जोस बटलर को लेकर कहा की बटलर एक अच्छे खिलाड़ी हैं टीम की जरुरत के हिसाब से उनका उपयोग किया जाएगा। इसके साथ ही खुद की बल्लेबाजी को लेकर संजू ने कहा की इस बार टीम के लिए बेहतर करने की कोशिश रहेगी। विश्वकप में चयन को लेकर रहाणे ने कहा कि हर खिलाड़ी की इच्छा भारतीय टीम व वर्ल्डकप में खेलने की होती है। रहाणे ने कहा की आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करना का काफी दबाव है। ऐसे में वर्ल्ड कप को लेकर फिलहाल नहीं सोच रहा हूं। 

रॉयल्स टीम प्रबंधन ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की, लेकिन इस बीच एक अजीब स्थिति भी देखने को मिली, जब विश्वकप में भारत के खेलने के सवाल पर अजिंक्या रहाणे प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़ कर चले गए। पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलने या नहीं खेलने के सवाल पर राजस्थान रॉयल्स प्रबंधन ने बीच में हस्तक्षेप किया और अजिंक्या रहाणे को जवाब देने से मना कर दिया। इसके साथ ही रहाणे व संजू सैमसन प्रेस कांफ्रेंस छोड़कर रवाना हो गए।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in