IPL 2021: जीत के बाद बोले रोहित शर्मा, कहा- सौरभ ने सूझ-बूझ भरी पारी खेली

IPL 2021: जीत के बाद बोले रोहित शर्मा, कहा- सौरभ ने सूझ-बूझ भरी पारी खेली

IPL 2021: जीत के बाद बोले रोहित शर्मा, कहा- सौरभ ने सूझ-बूझ भरी पारी खेली

अबुधाबी: पंजाब किंग्स पर छह विकेट की जीत के साथ प्लेऑफ की ओर कदम बढ़ाने वाले मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने ईशान किशन की जगह टीम में शामिल किये गये सौरभ तिवारी की बल्लेबाजी की तारीफ की.

तिवारी ने 16 रन पर दो विकेट गिरने के बाद 37 गेंद में 45 रन की पारी खेल टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. उनकी पारी से मुंबई ने जीत के लिए मिले 136 रन के लक्ष्य को छह गेंद शेष रहते हासिल कर लिया.

रोहित ने कहा कि ईशान को बाहर रखना मुश्किल फैसला था लेकिन हमें ऐसा लगा कि टीम को बदलाव की जरूरत है. वह शानदार युवा खिलाड़ी हैं और उनके लिए दरवाजे बंद नहीं हुए हैं. सौरभ तिवारी ने चेन्नई के खिलाफ अर्धशतक लगाया था और आज भी उन्होंने बीच के ओवरों में समझदारी से बल्लेबाजी की. कप्तान मैच में नाबाद 40 रन बनाने वाले हार्दिक पंड्या के लय में लौटने से खुश है.

हार्दिक ने पिच पर अच्छा समय बिताया, यह भविष्य के लिए अच्छा संकेत:
उन्होंने कहा कि हार्दिक ने पिच पर अच्छा समय बिताया, यह भविष्य के लिए अच्छा संकेत है. गेंद और बल्ले से अहम योगदान देकर मैन ऑफ द मैच बने कीरोन पोलार्ड ने कहा कि वह हर परिस्थिति के लिए तैयार रहते है. पोलार्ड ने इस मैच में आठ रन पर दो विकेट लेने के साथ ही टी20 क्रिकेट में 300 विकेट भी पूरे किये.

टी20 में 300 विकेट मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण:
उन्होंने कहा कि मैं गेंदबाजी का मौका मिलने पर अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश करता हूं. टी20 में 300 विकेट मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है. मैं हर परिस्थिति के लिए तैयार रहता हूं. पंजाब किंग्स के कप्तान ने कहा कि उनके बल्लेबाजों ने कुछ कम रन बनाकर निराश किया.

हम यहां अब तक जिन पिचों पर खेले हैं, यह उसमें से सर्वश्रेष्ठ था:
उन्होंने कहा कि गेंदबाजों ने अच्छा संघर्ष किया लेकिन हमने स्कोर बोर्ड पर पर्याप्त रन नहीं बनाये थे. हम यहां अब तक जिन पिचों पर खेले हैं, यह उसमें से सर्वश्रेष्ठ था. हमें 170 रन बनाने चाहिये थे. उन्होंने कहा कि टीम को अब बेहतर प्रदर्शन के साथ किस्मत का भी साथ चाहिये होगा. उन्होंने कहा कि अगले तीन मैच हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है. हमें अच्छा खेलने के साथ किस्मत का साथ चाहिये होगा. सोर्स- भाषा 

और पढ़ें