पुणे IPL 2022: टीम से पूरा समर्थन मिलना और हर मैच को खेलना अच्छा है- डेविड मिलर

IPL 2022: टीम से पूरा समर्थन मिलना और हर मैच को खेलना अच्छा है- डेविड मिलर

IPL 2022: टीम से पूरा समर्थन मिलना और हर मैच को खेलना अच्छा है- डेविड मिलर

पुणे: इंडियन प्रीमियर लीग की अपनी पिछली दो फ्रेंचाइजी टीमों की अंतिम एकादश में जगह बनाने के लिए संघर्ष करने वाले डेविड मिलर ने गुजरात टाइटंस ये इस मामले में मिल रहे समर्थन से अभिभूत है.

उन्होंने रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मुश्किल परिस्थितियों में 51 गेंद में 94 रन की पारी खेलकर टीम को शानदार जीत दिलायी. दक्षिण अफ्रीका के इस आक्रामक बल्लेबाज ने लंबे समय के बाद आईपीएल में यादगार पारी खेली.

मैच के बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि  पिछले तीन-चार साल से मैं अच्छा क्रिकेट खेल रहा हूं और सकारात्मक महसूस कर रहा हूं. मैं दक्षिण अफ्रीका और विदेशों में लगातार रन बना रहा हूं लेकिन पिछले चार-पांच वर्षों में आईपीएल में उतने मौके नहीं मिले जितने मैं चाहता था. उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट का प्रारूप ऐसा है कि अंतिम एकादश में सिर्फ चार विदेशी खिलाड़ी हो सकते है और उन चार के अलावा दूसरे विदेशी खिलाड़ियों को बाहर बैठना होता है. किंग्स इलेवन (पंजाब किंग्स) और राजस्थान की टीमों के साथ मैं अंतिम एकादश से अंदर-बाहर होता रहता था.

हम एक-दूसरे की सफलता का लुत्फ उठाते है: 

उन्होंने कहा कि मैंने उन टीमों के लिए भी अच्छा किया लेकिन मुझे लगा कि मैं आगे नहीं बढ़ पा रहा हूं. गुजरात टाइटंस का हिस्सा बनना उत्साहजनक रहा है और मुझे पता है कि वे मेरा शत प्रतिशत समर्थन कर रहे है. यहां वास्तव में अच्छा माहौल है, हम एक-दूसरे की सफलता का लुत्फ उठाते है, जिससे अच्छा प्रदर्शन करने में काफी मदद मिलती है. लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि हर मैच को खेलना अच्छा है. गुजरात की टीम 87 रन पर पांच विकेट गंवा कर संघर्ष कर रही थी लेकिन मिलर ने कार्यवाहक कप्तान राशिद खान के साथ छठे विकेट के लिए 70 रन की साझेदारी कर मैच का रुख मोड़ दिया. उन्होंने कहा कि  हम थोडे मुश्किल में थे लेकिन मुझे लगा कि अगर पूरे 20 ओवर बल्लेबाजी करेंगे तो मौका बन सकता है. सोर्स-भाषा   

और पढ़ें