मुंबई IPL 2022: मुंबई इंडियंस की लगातार आठवीं हार के बाद रोहित शर्मा का बड़ा बयान, जानिए क्या कुछ कहा

IPL 2022: मुंबई इंडियंस की लगातार आठवीं हार के बाद रोहित शर्मा का बड़ा बयान, जानिए क्या कुछ कहा

IPL 2022:  मुंबई इंडियंस की लगातार आठवीं हार के बाद रोहित शर्मा का बड़ा बयान, जानिए क्या कुछ कहा

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पहली जीत का इंतजार कर रहे मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा में लखनऊ सुपर जयंट्स के खिलाफ यहां 36 रन की शिकस्त के बाद रविवार को कहा कि उनके बल्लेबाजों ने एक बार फिर निराशाजनक प्रदर्शन किया.

लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 168 रन बनाने के बाद मुंबई की पारी को आठ विकेट पर 132 रन पर रोक दिया. सत्र में लगातार आठवीं बार हार का सामना करने के बाद रोहित ने कहा कि हमनें अच्छी गेंदबाजी कर उन्हें कम स्कोर पर रोका था. हम हालांकि अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाये. हमने साझेदारियां नहीं बनायी और खराब शॉट खेले, खराब शॉट खेलने वालो में मैं भी शामिल था. 

हमने पूरे टूर्नामेंट में खराब बल्लेबाजी की:
उन्होंने कहा कि यह सिर्फ इस मैच की बात नहीं है. हमने पूरे टूर्नामेंट में खराब बल्लेबाजी की. कोई भी बल्लेबाज जिम्मेदारी लेकर आखिरी तक खेलने को तैयार नहीं दिख रहा.  मैच में 62 गेंद की पारी में 12 चौके और चार छक्के की मदद से नाबाद 103 रन बनाने वाले लखनऊ के कप्तान लोकेश राहुल मैन ऑफ द मैच रहे.

राहुल ने कहा- मैंने परिस्थितियों के अनुसार बल्लेबाज़ी की
सत्र में अपना दूसरा शतक जड़ मैन ऑफ द मैच बने राहुल ने कहा कि मैंने परिस्थितियों के अनुसार बल्लेबाज़ी की. मुझे ख़ुशी है कि मैं आज इसमें सफल रहा. उन्होंने कहा कि इस पिच पर पिछले कुछ मैच मेरे लिए अच्छे नहीं गए थे, इसलिए मैंने पारी की शुरुआत में संभल कर बल्लेबाजी करते हुए स्ट्राइक बदलने पर ध्यान दिया और परिस्थितियों को समझने के बाद पारी को आगे बढ़ाया.  सोर्स- भाषा 

और पढ़ें