नवी मुंबई IPL 2022: पंजाब किंग्स की गुजरात टाइटन्स पर जीत के बाद तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने कहा- विकेट ने हमारी मदद की

IPL 2022: पंजाब किंग्स की गुजरात टाइटन्स पर जीत के बाद तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने कहा- विकेट ने हमारी मदद की

IPL 2022: पंजाब किंग्स की गुजरात टाइटन्स पर जीत के बाद तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने कहा- विकेट ने हमारी मदद की

नवी मुंबई: पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने कहा कि डीवाई पाटिल के विकेट से उनके गेंदबाजों को शुरू में मदद मिली जिससे उनकी टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में गुजरात टाइटन्स को आठ विकेट से हराने में सफल रही.

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा ने चार विकेट झटके, जिससे पंजाब ने गुजरात को आठ विकेट पर 143 रन पर रोक दिया. इसके बाद पंजाब ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के नाबाद 62 रन की मदद से 24 गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर दिया.

संदीप ने कसी गेंदबाजी की और अपने चार ओवर में केवल 17 रन दिये. उन्होंने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा कि आज विकेट ने भी हमारी मदद की. शुरुआत में उसमें नयी गेंद को ‘मूवमेंट’ मिल रहा था. संदीप ने कहा कि हम उस रणनीति पर अमल करना चाहते थे, जिस पर हमने (मुख्य कोच) अनिल (कुंबले) सर के साथ चर्चा की थी और हम भाग्यशाली थे कि हम इसमें सफल रहे. इस जीत से पंजाब की टीम पांचवें स्थान पर पहुंच गयी है और संदीप के अनुसार उनकी टीम एक बार में एक ही मैच पर ध्यान दे रही है.

मिलर ने कहा कि जब आप नियमित अंतराल में विकेट गंवाते हो तो मुश्किल बढ़ जाती है:

उन्होंने कहा कि अब हमारे लिये सभी मैच बेहद महत्वपूर्ण हैं लेकिन एक बार में एक मैच पर ध्यान देना अधिक महत्वपूर्ण है. जिस तरह से हम इस मैच में सकारात्मक मानसिकता के साथ उतरे वैसे ही अगले मैच में भी उतरेंगे. इस बीच गुजरात टाइटन्स के बल्लेबाज डेविड मिलर ने कहा कि नियमित अंतराल में विकेट गंवाने और ओस के प्रभाव के कारण उनकी टीम को हार मिली. मिलर ने कहा कि जब आप नियमित अंतराल में विकेट गंवाते हो तो मुश्किल बढ़ जाती है. 

शुरुआती 10 ओवरों में हम पर दबाव बन गया था. हमने पर्याप्त रन नहीं बनाये थे. उन्होंने कहा कि इसके अलावा ओस काफी पड़ रही थी. गीली गेंद से गेंदबाजी करना आसान नहीं था. इसलिए इस स्कोर का बचाव करना बेहद चुनौतीपूर्ण था. सोर्स-भाषा   

और पढ़ें