नई दिल्ली IPL 2022: स्पिनर कुलदीप यादव ने कहा- हमारा गेंदबाजी प्रदर्शन सबसे सकारात्मक रहा

IPL 2022: स्पिनर कुलदीप यादव ने कहा- हमारा गेंदबाजी प्रदर्शन सबसे सकारात्मक रहा

IPL 2022: स्पिनर कुलदीप यादव ने कहा- हमारा गेंदबाजी प्रदर्शन सबसे सकारात्मक रहा

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स के बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव का मानना है कि मौजूदा सत्र में गेंदबाजी उनकी टीम का मजबूत पक्ष है और तेज गेंदबाज पावरप्ले के दौरान विरोधी टीम पर दबाव डालकर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

दिल्ली की टीम ने रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को 44 रन से हराकर सत्र की दूसरी जीत दर्ज की. कुलदीप ने विज्ञप्ति में कहा कि मौजूदा सत्र में हमारा गेंदबाजी प्रदर्शन हमारा सबसे सकारात्मक पक्ष है. उन्होंने कहा कि जब हम अपने पहले मैच में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ गेंदबाजी कर रहे थे तो एक समय लग रहा था कि वे 200 से अधिक रन बना लेंगे लेकिन हमने उन्हें पांच विकेट पर 177 रन पर रोक दिया. कुलदीप ने कहा कि तेज गेंदबाज काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे है. उन्होंने नाइट राइडर्स के खिलाफ उन पर दबाव बनाए रखा जिससे हम बाद में खुलकर गेंदबाजी कर पाए. मैच में 35 रन देकर चार विकेट चटकाने के लिए मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने गए कुलदीप ने अपनी ही गेंद पर उमेश यादव के शानदार कैच पर भी बात की.

ये पांच दिन मेरे लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं. टीम को मनोबल बढ़ा हुआ होगा:

उन्होंने कहा कि मुझे पता था कि सिर्फ मैं ही उस कैच को पकड़ सकता हूं. बाकी सभी से गेंद काफी दूर थी. कैच के लिए दौड़ते हुए मैंने हर समय गेंद पर नजर रखी और अंत में गेंद तक पहुंचने में सफल रहा. कैच लेकर काफी अच्छा लगा. अगले मैच से पहले दिल्ली की टीम को पांच दिन का ब्रेक मिला है. कुलदीप ने कहा कि ये पांच दिन मेरे लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं. टीम को मनोबल बढ़ा हुआ होगा, हमें अगला मैच शनिवार को खेलना है. इस जीत से सुनिश्चित होगा कि पांच दिन के ब्रेक के दौरान हमारी टीम में सकारात्मक ऊर्जा हो. सोर्स-भाषा   

और पढ़ें