नवी मुंबई IPL 2022: अगले दो मैच से बाहर हो सकते हैं सनराइजर्स के चोटिल वाशिंगटन सुंदर

IPL 2022: अगले दो मैच से बाहर हो सकते हैं सनराइजर्स के चोटिल वाशिंगटन सुंदर

IPL 2022: अगले दो मैच से बाहर हो सकते हैं सनराइजर्स के चोटिल वाशिंगटन सुंदर

नवी मुंबई: मुख्य कोच टॉम मूडी ने बताया कि हाथ में चोट के कारण आलराउंडर वाशिंगटन सुंदर सनराइजर्स हैदराबाद के कम से कम अगले दो इंडियन प्रीमियर लीग मैच से बाहर रह सकते हैं.

सोमवार रात डीवाई पाटिल स्टेडियम में सनराइजर्स ने गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन के बाद कप्तान केन विलियमसन के अर्धशतक से गुजरात टाइटंस को आठ विकेट से हराया. मैच के दौरान वाशिंगटन चोटिल हो गए और अपने कोटे के चार ओवर पूरे नहीं कर पाए. उन्होंने पावर प्ले में दो ओवर सहित कुल तीन ओवर में सिर्फ 14 रन दिए लेकिन उन्हें विकेट नहीं मिला.

करता हूं कि इसे ठीक होने में एक हफ्ते के आसपास का समय लगेगा: 

सनराइजर्स के मुख्य कोच मूडी ने मैच के बाद कहा कि वाशिंगटन के दाएं हाथ में अंगूठे और पहली अंगुली के बीच की वेबिंग में चोट लगी है. अगले दो से तीन दिन तक हम उसकी चोट पर नजर रखेंगे. उम्मीद करते हैं कि यह बड़ी चोट नहीं होगी. उम्मीद करता हूं कि इसे ठीक होने में एक हफ्ते के आसपास का समय लगेगा.

सनराइजर्स को अपने अगले दो मैच में शुक्रवार और रविवार को क्रमश: कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स से भिड़ना है. मौजूदा सत्र में सनराइजर्स ने सिर्फ वाशिंगटन को ही विशेषज्ञ स्पिनर के रूप में खिलाया है और इस विभाग में उसके पास अधिक विकल्प भी नहीं हैं. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले मैच में तीन ओवर में बिना विकेट के 47 रन लुटाने के बाद वाशिंगटन ने अगले तीन मैच में किफायती गेंदबाजी करते हुए 11 ओवर में 63 रन देकर चार विकेट चटकाए.

हमें इस पर ध्यान देना होगा जिससे कि सुनिश्चित कर सकें कि बल्लेबाजी में उससे अधिकतम हासिल कर सकें: 

बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी की चोट हालांकि गंभीर नहीं है. वह टाइटंस के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए बीच में ही रिटायर्ड हर्ट हो गए थे. छक्का जड़ने के बाद त्रिपाठी मैदान पर गिर गए थे और उन्हें उपचार कराना पड़ा था. मूडी ने कहा कि वह ठीक है, उसे जकड़न की समस्या हुई थी. उन्होंने कहा कि उमस भरे हालात थे और काफी दौड़ने के कारण दिक्कत हुई. हमें इस पर ध्यान देना होगा जिससे कि सुनिश्चित कर सकें कि बल्लेबाजी में उससे अधिकतम हासिल कर सकें, वह हमारे लिए बहुमूल्य खिलाड़ी है. सोर्स-भाषा   

और पढ़ें