अहमदाबाद IPL 2022: जीत के जश्न में खुली बस में सड़कों पर उतरी Gujarat Titans की टीम, CM भूपेंद्रभाई पटेल से की मुलाकात

IPL 2022: जीत के जश्न में खुली बस में सड़कों पर उतरी Gujarat Titans की टीम, CM भूपेंद्रभाई पटेल से की मुलाकात

IPL 2022: जीत के जश्न में खुली बस में सड़कों पर उतरी Gujarat Titans की टीम, CM भूपेंद्रभाई पटेल से की मुलाकात

अहमदाबाद: Gujarat Titans की टीम IPLके अपने पहले ही सत्र में खिताबी जीत का जश्न मनाने के लिए सोमवार को ऊपर से खुली बस में सड़कों पर उतरी तो उनकी एक झलक पाने के लिए हजारों प्रशंसक शहर की सड़कों पर जमा हो गए.

सोमवार को ही गुजरात के CM भूपेंद्रभाई पटेल ने भी नए आईपीएल चैंपियन की मेजबानी की और उन्हें सम्मानित किया. CM ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि आईपीएल 2022 विजेता Gujarat Titans के खिलाड़ियों से बात करने का मौका मिला. उन्होंने टीम के सभी सदस्यों के हस्ताक्षर वाला बल्ला मुझे भेंट में दिया. इससे मिलने वाली धनराशि राज्य की लड़कियों की शिक्षा के लिए इस्तेमाल की जाएगी. सभी खिलाड़ियों को बधाई.

सभी खिलाड़ियों के साथ उनके परिवार के सदस्य मौजूद थे: 

रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए फाइनल में टाइटंस ने पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हराकर खिताब जीता. टाइटंस की टीम 2008 में रॉयल्स के बाद पहली टीम है जिसने अपने पहले ही सत्र में खिताब जीता. मंगलवार को टीम मुंबई जाएगी जहां टीम के मालिक जीत के जश्न में पार्टी देंगे. खिताबी जीत के बाद खिलाड़ियों ने सुबह तीन बजे तक पार्टी की और फिर टीम होटल में भी जश्न मनााय गया. वे सुबह छह बजे अपने कमरों पर लौटे. सभी खिलाड़ियों के साथ उनके परिवार के सदस्य मौजूद थे. शुभमन गिल को साथ देने उनके पिता आए. सोर्स-भाषा 

और पढ़ें