मुंबई IPL Auction 2022: मुंबई इंडियस में शामिल जोफ्रा आर्चर बोले- नये अध्याय की शुरूआत का इंतजार

IPL Auction 2022: मुंबई इंडियस में शामिल जोफ्रा आर्चर बोले- नये अध्याय की शुरूआत का इंतजार

IPL Auction  2022: मुंबई इंडियस में शामिल जोफ्रा आर्चर बोले- नये अध्याय की शुरूआत का इंतजार

मुंबई: चोट के कारण इस साल आईपीएल नहीं खेल सकने के बावजूद मुंबई इंडियंस द्वारा आठ करोड़ रूपये में खरीदे गए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कहा कि यह उनके कैरियर के नये अध्याय की तरह है. आर्चर को पांच बार की आईपीएल चैम्पियन टीम ने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी के दूसरे दिन खरीदा .

कोहनी की चोट से उबर रहे आर्चर इस साल नहीं खेल सकेंगे लेकिन उन्हें 2023 और 2024 आईपीएल को ध्यान में रखकर नीलामी में शामिल होने की अनुमति दी गई थी . उन्होंने मुंबई इंडियंस के इंस्टाग्राम हैंडल पर डाले वीडियो में कहा कि मुंबई इंडियंस से जुड़कर बहुत खुश हूं . यह टीम मेरे दिल के करीब है और मैं हमेशा से उनके लिये खेलना चाहता था . जब से आईपीएल देख रहा हूं तभी से.

दुनिया के कुछ सबसे बड़े सितारों के साथ खेलने का मौका मिलेगा:

उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि आखिर इतनी शानदार टीम के लिये खेलने का मौका मिला . दुनिया के कुछ सबसे बड़े सितारों के साथ खेलने का मौका मिलेगा . मैं अपने कैरियर के इस नये अध्याय की शुरूआत को बेताब हूं. इससे पहले आर्चर को खरीदने के फैसले के बारे में मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी ने कहा था , वह इस साल नहीं खेल सकेगा लेकिन अगर फिट और उपलब्ध है तो जसप्रीत बुमराह के साथ वह बेहतरीन जोड़ी बनायेगा.

दो बेहतरीन तेज गेंदबाज एक साथ गेंदबाजी करते हुए दिखेंगे. यह इंतजार भी सार्थक:

मुंबई इंडियंस के क्रिकेट निदेशक और भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने कहा कि बुमराह और आर्चर को साथ में गेंदबाजी करते देखना रोमांचक होगा . उन्होंने कहा कि आपकी तरह मुझे भी इसका इंतजार है. दो बेहतरीन तेज गेंदबाज एक साथ गेंदबाजी करते हुए दिखेंगे. यह इंतजार भी सार्थक है. सोर्स-भाषा

और पढ़ें