लंबे समय तक स्थगित रह सकते है आईपीएल मैच, IPL जयपुर से बाहर ले जाने के खिलाफ याचिका निस्तारित

लंबे समय तक स्थगित रह सकते है आईपीएल मैच, IPL जयपुर से बाहर ले जाने के खिलाफ याचिका निस्तारित

जयपुर: कोरोना के चलते देश में आईपीएल के मैच लंबे समय तक स्थगित रह सकते है.बीसीसीआई ने राजस्थान हाईकोर्ट में दायर राहुल कावंट की जनहित याचिका की सुनवाई के दौरान पेश किये जवाब में कहा है कि वर्तमान में आईपीएल को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया गया है.कोरोना के चलते लंबे समय तक आईपीएल स्थगित रह सकते है. इसलिए जनहित याचिका को निस्तारित किया जाये. सुनवाई के दौरान बीसीसीआई के अधिवक्ता अंगद मिर्धा ने अग्रिम आदेश तक कोविड-19 की वजह से मैच स्थगित करने की जानकारी दी. 

Nagaur: 51 कोरोना पॉजिटिव केस आने के बाद चिकित्सा विभाग अलर्ट, कुल मरीजों की संख्या पहुंची 781

जनहित याचिका को निस्तारित करने के दिए आदेश:
जिसके बाद मुख्य न्यायाधीश इन्द्रजीत महांति और जस्टिस प्रकाश गुप्ता की बैंच ने राहुल कांवट की ओर से दायर जनहित याचिका को निस्तारित करने के आदेश दिये.खण्डपीठ ने याचिका को निस्तारित करते हुए कहा कि याचिकाकर्ता चाहे तो भविष्य में हित प्रभावित होने पर फिर से न्यायालय में आ सकते हैं. गौरतलब है कि रणजी प्लेयर राहुल कावंट और अन्य की ओर से राजस्थान हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर कर राजस्थान रायल्स के दो मैच जयपुर से बाहर आयोजित होने को चुनौति दी थी.

आईपीएल आयोजित होने की संभावनाए बेहद कम:
याचिका में कहा गया कि जयपुर से मैच आसाम में स्थानांतरित होने से प्रदेश के खेल हित प्रभावित होंगे. वहीं असम क्रिकेट की ओर से भी मामले में पक्षकार बनते हुए मैच के लिए सभी तैयारियों होने की बात कही थी.कोरोना के चलते अप्रैल में ही आईपीएल मैच स्थगित कर दिये गये थे.लेकिन अब बीसीसीआई की ओर से पेश किये गये जवाब से ये तय है कि फिलहाल देश में आईपीएल आयोजित होने की संभावनाए बेहद कम है.

अब स्कूल खुलने तक कोई फीस नहीं, कोरोना काल में गहलोत सरकार का बड़ा फैसला

और पढ़ें