IPL2021: हैदराबाद को दिल्ली कैपिटल्स से मिली हार, कप्तान विलियमसन बोले- वैसी शुरूआत नहीं मिली, जैसी मिलनी चाहिये

IPL2021: हैदराबाद को दिल्ली कैपिटल्स से मिली हार, कप्तान विलियमसन बोले- वैसी शुरूआत नहीं मिली, जैसी मिलनी चाहिये

IPL2021: हैदराबाद को दिल्ली कैपिटल्स से मिली हार,  कप्तान विलियमसन बोले- वैसी शुरूआत नहीं मिली, जैसी मिलनी चाहिये

दुबई: दिल्ली कैपिटल्स के हाथों आईपीएल के मैच में आठ विकेट से मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि उनकी टीम अच्छी शुरूआत नहीं कर सकी और 25 . 30 रन पीछे रह गई. 

क्रिकेट पर बेहतर फोकस रखना होगा: 
हैदराबाद को नौ विकेट पर 134 के स्कोर पर रोकने के बाद दिल्ली ने 13 गेंद बाकी रहते दो विकेट पर 139 रन बनाये. विलियमसन ने कहा कि हमें वैसी शुरूआत नहीं मिली, जैसी मिलनी चाहिये थी. आखिर में कुछ अच्छी बल्लेबाजी हुई लेकिन हम 25 . 30 रन पीछे रह गए, यह शर्मनाक है लेकिन हमें आगे बेहतर प्रदर्शन करना होगा. उन्होंने कहा कि दिल्ली ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया और हमें दबाव में रखा, आज का दिन हमारा नहीं था. हमें क्रिकेट पर फोकस करके आगे अच्छा खेलना होगा. 

वहीं सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज की ‘आरेंज कैप’ हासिल करने वाले बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि मुझे बल्लेबाजी करने और यह कैप पहनने में मजा आता है. पिच के हिसाब से बल्लेबाजी की और पावरप्ले में तेजी से खेलने की कोशिश की. मुझे टीम के लिये योगदान देना अच्छा लगता है. अपने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि कैगिसो रबाडा और एनरिच नोर्किया शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, नोर्किया काफी परिपक्व गेंदबाज हो गए हैं.  सोर्स-भाषा

और पढ़ें