Himachal Pradesh Election 2022: जेपी नड्डा बोले- हिमाचल में गलत सरकार आ गई तो राज्य की प्रगति थम जाएगी

फतेहपुर: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बृहस्पतिवार को कहा कि अगर हिमाचल प्रदेश में कोई गलत सरकार सत्ता में आती है तो राज्य की प्रगति थम जाएगी.

नड्डा ने राज्य में विधानसभा चुनाव के तहत 12 नवंबर को होने वाले मतदान के लिए प्रचार के अंतिम दिन यहां पार्टी उम्मीदवार राकेश पठानिया के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र और राज्य में ‘डबल इंजन’ की सरकार ने यहां अनेक परियोजनाएं शुरू की हैं. उन्होंने कहा कि यह सरकार को फिर से लाने का समय है. जब एक इंजन काम करना बंद करता है तो हिमाचल कमजोर पड़ जाता है. अगर अच्छे माली को नहीं चुना गया तो बगीचा बर्बाद हो जाएगा.’ नड्डा ने कहा कि मतदान में दो दिन बचे हैं और आपको अधिक चौकन्ना रहना होगा. रात के अंधेरे में आपके पास आने वालों से सावधान रहें.

लोगों से जाति और क्षेत्र के आधार पर मतदान नहीं करने की अपील करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि यह चुनाव अगले पांच साल के लिए आपके अधिकारों के बारे में है, इसलिए सोच-समझकर वोट दें. उन्होंने केंद्र और राज्य में पिछली कांग्रेस नीत सरकारों पर अटल सुरंग और लेह रेल जैसी परियोजनाओं को बाधित करने का आरोप लगाया. सोर्स- भाषा