पुणे संजय राउत बोले- प्रधानमंत्री मोदी ने यदि अहंकार छोड़ दिया तो कई समस्याएं खत्म हो जाएंगी

संजय राउत बोले- प्रधानमंत्री मोदी ने यदि अहंकार छोड़ दिया तो कई समस्याएं खत्म हो जाएंगी

संजय राउत बोले- प्रधानमंत्री मोदी ने यदि अहंकार छोड़ दिया तो कई समस्याएं खत्म हो जाएंगी

पुणे: शिवसेना सांसद संजय राउत ने बुधवार को कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना अहंकार छोड़ दें तो कई समस्याओं का समाधान हो सकता है. राउत पुणे में डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर सांस्कृतिक भवन के उद्घाटन के अवसर पर एक सभा को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि गौतम बुद्ध का केवल एक ही संदेश ध्यान में रखना चाहिए और वह है अहंकार को छोड़ना. जिन लोगों ने अपना अहंकार छोड़ा वे (जीवन में) विजयी हो गए हैं. लेकिन कुछ लोग अहंकार का पोषण करते हैं. यदि अहंकार को छोड़ दिया जाए, तो समाज, राज्य और देश को परेशान कर रहे कई मुद्दों का का समाधान हो जाएगा. किसी को यह नरेंद्र मोदी को बताना चाहिए. महाराष्ट्र में विभिन्न नगर निकायों के आगामी चुनावों के बारे में चर्चा करते हुए राउत ने हनुमान चालीसा का जिक्र किया.

उन्होंने कहा कि हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहिए लेकिन लोगों की समस्याएं भी महत्वपूर्ण हैं. शिवसेना के पार्षद लोगों से संबंधित कई बुनियादी मुद्दों को हल करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं लेकिन हमने लाउडस्पीकर पर इसकी घोषणा नहीं की. परंतु इस बार हम लोगों को यह बताने के लिए लाउडस्पीकर भी लगाएंगे कि शिवसेना ने क्या किया है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें