मथुरा UP: अवैध शराब की बिक्री करने वालों को ट्रेप करने गए पुलिस दल पर हुआ हमला, 2 पुलिसकर्मी घायल

UP: अवैध शराब की बिक्री करने वालों को ट्रेप करने गए पुलिस दल पर हुआ हमला, 2 पुलिसकर्मी घायल

UP: अवैध शराब की बिक्री करने वालों को ट्रेप करने गए पुलिस दल पर हुआ हमला, 2 पुलिसकर्मी घायल

मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से बड़ी खबर आ रही है, जहां अवैध शराब बिक्री में लिप्त कुछ लोगों को पकड़ने गई पुलिस के एक दल पर आरोपियों ने हमला कर दिया है. इस बात की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों ने दी है. अधिकारियों ने बताया है कि यह घटना नगला साझा गांव में हुई है, जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए है. हालांकि इस दौरान तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

घायल हुए दो व्यक्तियों में एक सब-इंस्पेक्टर शामिल

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) गौरव ग्रोवर ने बताया है कि पुलिस का एक वाहन झड़प की सूचना पर मौके पर पहुंचा था, लेकिन वहां पर कुछ और ही मामला था. उन्होंने बताया है कि इस हमले में घायल हुए दो व्यक्तियों में एक सब-इंस्पेक्टर शामिल है. उन्होंने कहा है कि पुलिस दल ने कुछ लोगों को शराब बेचते और अन्य लोगों को इसका सेवन करते पाया था.

भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा

उन्होंने बताया है कि जब पुलिस कर्मियों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की, तो उन पर हमला किया गया था. पुलिस ने बताया है कि घटना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा था और तीन आरोपियों को दबोचा लिया गया था. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है. अधिकारियों ने कहा है कि दोनों घायल पुलिस कर्मियों को अस्पताल भेजा गया है.

मामले की आधिकारिक कार्यवाही जारी

उन्होंने आगे जानकारी देते हुए कहा है कि अन्य आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं. अधिकारियों के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और मामले की आधिकारिक कार्यवाही जारी है. 

और पढ़ें