कासगंज (उ.प्र) UP: कासगंज में पुलिस पर शराब माफिया का हमला, कांस्टेबल की हत्या, सीएम योगी ने दोषियों पर NSA लगाने के दिए निर्देश

UP: कासगंज में पुलिस पर शराब माफिया का हमला, कांस्टेबल की हत्या, सीएम योगी ने दोषियों पर NSA लगाने के दिए निर्देश

UP: कासगंज में पुलिस पर शराब माफिया का हमला, कांस्टेबल की हत्या, सीएम योगी ने दोषियों पर NSA लगाने के दिए निर्देश

कासगंज (उ.प्र): उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में अवैध शराब को लेकर कार्रवाई करने गई पुलिस की टीम पर माफियाओं ने जानलेवा हमला कर दिया. वहीं अपराधियों ने एक पुलिस कांस्टेबल की भी हत्या कर दी. जबकि एक पुलिसकर्मी गंभीर घायल है. मामले को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

दो पुलिस कर्मियों को बनाया था बंधकः
जानकारी के अनुसार प्रदेश के कासगंज जिले के सिढ़पुरा थाना इलाके में अवैध शराब का धंधा बंद कराने गई पुलिस टीम पर माफियाओं ने हमला कर दिया. इससे पहले शराब माफियाओं ने दरोगा और कांस्टेबल को बंधक बना लिया. कुछ देर बाद दरोगा खून से लथपथ हालत में मिला, वहीं कांस्टेबल का शव खेत में पड़ा हुआ मिला. उधर मामले की जानकारी के बाद इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है.

सीएम योगी ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देशः
वहीं पुलिस बल पर हमला और कांस्टेबल की हत्या के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 
दोषियों पर NSA लगाने के निर्देश दिए हैं. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सिपाही के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए शहीद के परिवार को 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की घोषणा की है.
 

और पढ़ें