बहादुरगढ़ हरियाणा में एक तरफा प्यार में रेलकर्मी की पत्नी को उतारा मौत के घाट, घटना CCTV में कैद

हरियाणा में एक तरफा प्यार में रेलकर्मी की पत्नी को उतारा मौत के घाट, घटना CCTV में कैद

हरियाणा में एक तरफा प्यार में रेलकर्मी की पत्नी को उतारा मौत के घाट, घटना CCTV में कैद

बहादुरगढ़: राज्य के बहादुरगढ़ में एकदिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिसमें एक युवक ने एकतरफा प्यार के कारण एक महिला को मौत के घाट उतार दिया. युवक ने महिला के घर में घूसकर उसे चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी. वारदात महिला के दो बच्चों की आंखों के सामने अंजाम दी गई. जिस वजह से बच्चे बदहवासी की हालत में हैं. मामला एक तरफा प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. यह घटना CCTV में कैद हो गई है.

बच्चों के सामने ही कर दी मां की हत्या:
जब महिला पर हमला किया गया तो बच्चे वहीं थे। बच्चे चीखते-चिल्लाते रहे और हमलावर उनकी मां पर चाकू से वार करता रहा. हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. मृतका की पहचान प्रियंका (28) के रूप में हुई है. बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी दौड़े आए तब वारदात का खुलासा हुआ.

 पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना:
पड़ोसियों ने ही घटना की सूचना पुलिस और उसके पति सुधीर को दी. खून से लथपथ प्रियंका को परिजन उठाकर अस्पताल ले गए. जहां उसकी मौत हो गई. चिकित्सकों ने बताया कि महिला के शरीर पर 8 से 10 घाव थे. उधर सदर थाना पुलिस टीम भी मौके पहुंची. ASP विक्रांत भूषण और DSP अशोक कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर हालातों का जायजा लिया.

पति करता है रेलवे में नौकरी:
पुलिस की माने तो प्रियंका का पति सुधीर रेलवे में नौकरी करता है. प्रियंका का कुछ समय से पड़ोसी जितेंद्र से प्रेम प्रसंग था. सुधीर और प्रियंका के बीच इस बात पर विवाद रहता था. इसलिए सुधीर ने घर में CCTV कैमरे भी लगा रखे थे. हत्या की यह वारदात भी कैमरे में कैद हो गई है. जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर आरोपी की शिनाख्त की. 

प्रियंका के पिता ने दामाद को बताया जिम्मेदार:
पुलिस ने मृतका के मायके वालों के भी बयान दर्ज किए. जिसमें उसके पिता अच्छेज निवासी विजयपाल ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी की हत्या के लिए दामाद सुधीर जिम्मेदार है. पुलिस ने इस आधार पर जांच शुरू कर दी है. बहादुरगढ़ सदर थाना इंचार्ज सुनील कुमार ने कहा कि हत्या का केस दर्ज कर लिया है. मायके वालों ने जो आरोप लगाए हैं. उनकी सत्यता की जांच भी की जाएगी.

और पढ़ें