मथुरा Uttar Pradesh: मथुरा में पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से बच्चे को कराया मुक्त

Uttar Pradesh: मथुरा में पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से बच्चे को कराया मुक्त

Uttar Pradesh: मथुरा में पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से बच्चे को कराया मुक्त

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में पुलिस ने शुक्रवार को घर के बाहर खेलते समय गायब हुए आठ वर्षीय बच्चे को फिरोजाबाद से बरामद कर लिया है और बच्चे का अपहरण करने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि गोविंद नगर थाना क्षेत्र के जमुना नगर मोहल्ला निवासी ऑटो चालक परमानन्द ने शिकायत की कि उसका बच्चा अंश (8) घर के बाहर खेलते समय लापता हो गया है और एक व्यक्ति बच्चे को छोड़ने के एवज में उसे फोन पर छह लाख रुपए की मांग कर रहा है. उन्होंने बताया कि मामले में जांच के लिए सात टीम बनाई गई थी. जिस नंबर से फिरौती के लिए फोन किया गया था उसके मालिक ने बताया किसी अनजान शख्स ने उसके फोन का इस्तेमाल किया था.

अधिकारी ने बताया, हालांकि सीसीटीवी फुटेज की जांच में तीन व्यक्ति अंश को ले जाते हुए दिखाई दिए. आरोपियों की तलाश के दौरान पता चला कि अंश को फिरोजाबाद बस स्टैंड पर देखा गया है, जिसके बाद एक टीम फिरोजाबाद पहुंची और बच्चे को बरामद कर लिया. एसएसपी ने बताया कि एक अन्य टीम ने मुख्य अपहर्ता का पता लगाकर उसे दबोच लिया. उन्होंने बताया कि मामले में अभी पूछताछ जारी है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें