Live News »

नैनवा में अवैध शराब कारोबारियों में मचा हड़कंप

नैनवा में अवैध शराब कारोबारियों में मचा हड़कंप

नैनवा (बूंदी)। नैनवा एवं ग्रामीण क्षेत्रों में अवैध शराब की दुकानों के कारोबार को लेकर फर्स्ट इंडिया ने प्रमुखता से समाचार दिखाए जाने के बाद आबकारी विभाग ने ठोस कदम उठा कर आरोपियों को हिरासत में लिया है। 

खबर का हुआ असर : आबकारी अधिकारी मनोज बिस्सा व राम सहाय मीणा ने अवैध शराब की दुकानों पर दबिश दी। खानपुरा पंचायत के केवट नगर में रोशन कीर के मकान में भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गई। आबकारी अधिकारियों ने है 309 देसी शराब के पव्वे बरामद करके दुकान मालिक रोशन कीर के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं। वहीं दूसरी ओर आबकारी अधिकारियों ने एनएच 148 डी रजलावता बाईपास पर लोकेशन की दुकान की भी जांच की है। जाँच के दौरान अधिकारियों का कहना है कि 220 मीटर के दायरे में यह दुकान होना चाहिए था जो मौके पर नहीं है यह हाईवे के बिल्कुल नजदीक है ऐसे में इस मामले को उच्च अधिकारी देख रहे हैं पीडब्ल्यूडी और एनएच विभाग को लेटर देकर के एनएच 148डी के हैंड ओवर होने की जानकारी मांगी जा रही है।

आपको बता दें कि फर्स्ट इंडिया ने अवैध शराब का मामला उठाया उसके बाद आबकारी अधिकारी नैनवा एवं ग्रामीण क्षेत्रों के में पंहुचे। अधिकारियों के पहुंचने से पूर्व ही दुकानों को बंद कर​के आरोपी फरार हो गए थे। कुछ आरोपी फरार है आखिर अवैध कारोबारियों को भनक कैसे लगी मामले की जांच में अधिकारी भी संदेह के घेरे आ रहे है। 

नैनवा से टीआर सैनी की खबर

और पढ़ें

Most Related Stories

Open Covid-19