प्रेम-प्रसंग के चलते युवक की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या, मामला दर्ज

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/02/04 02:00

सादुलपुर(चूरू)। गांव सेऊवा में प्रेम प्रसंग के चलते लड़की के घरवालों ने उसके प्रेमी की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौका निरीक्षण किया। डीएसपी सुरेशचंद्र जांगिड़ ने बताया कि गांव सेऊवा निवासी सुरेन्द्र मेघवाल ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि शनिवार रात्रि को उसका भाई रणवीर उम्र 20 वर्ष हमेशा की तरह हमारे प्लॉट में सो रहा था। लगभग रात्रि दो बजे हमें चीख सुनाई दी तो हमने देखा की गांव के ही कुछ लोग रणवीर को प्लॉट बाड़ा से जबरदस्ती उठाकर ले जा रहे थे। उठाकर ले जाने वालो में उन्होने गांव के मोहनलाल, बुधराम, पवन, चानणमल, रोहिताष, कृष्ण, गिरधारी, रतन एवं विद्या पर आरोप लगाया। साथ उसने बताया कि उसके बाद उन्होने मैंरे भाई की लाठियों, डंडों एवं केबल से जमकर मारपीट करने लगे तथा उसके भाई के गुप्तांगों पर गंभीर चोट मारी। 

गंभीर चोट लगने के कारण उसके भाई की मोहनलाल के घर ही मौत हो गई तथा मृतावस्था में ही उसके भाई का शव आरोपितों के घर से लेकर अपने घर पहुंचे। दर्ज मामले में बताया कि मोहनलाल की पुत्री कविता के साथ उसके भाई का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसके कारण षड़यंत्र रचकर उसके भाई को आरोपितों ने प्लॉट से उठाकर एवं अपने घर ले जाकर लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने धारा 302, 364, 649, 174, 148, 179, 120 बी के अन्तर्गत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद पुलिस ने मौका-निरीक्षण किया तथा मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव उसके परिजनों को सौंप दिया। गौरतलब है कि मृतक युवक रणवीर की लगभग दो वर्ष पूर्व शादी हुई थी।

डीएसपी सुरेश जांगिड़ का कहना है कि हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की है तथा शीघ्र ही मामले में आरोपितों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जाएगी। 

...चूरू से संजय प्रजापत की रिपोर्ट

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in