Live News »

VIDEO: बीकानेर संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी के नाम पर कांग्रेस में हुआ मंथन और चिंतन 

VIDEO: बीकानेर संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी के नाम पर कांग्रेस में हुआ मंथन और चिंतन 

बीकानेर (लक्ष्मण राघव)। लोकसभा चुनाव के लिए चुनावी चौसर पर शह और मात का खेल भले ही अभी पार्टियों के बीच शुरू नहीं हुआ हो, लेकिन पार्टियों के भीतर प्रत्याशी के नाम फाइनल करने के लिए मैराथन मंथन शुरू हो गया है। वहीं अपने ही अपनों को पछाड़ कर प्रत्याशी होने के लिए हर जतन कर रहे हैं। बीकानेर भाजपा में भी सबकुछ ठीक हो ऐसा नहीं है पर कांग्रेस में ये खेल ज्यादा दिलचस्प नजर आ रहा है।

बीकानेर संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी के नाम की रायशुमारी के लिए सीएमआर में कल बुलाई गई बैठक मे सीएम अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने बीकानेर के कांग्रेसी नेताओं को खूब नसीहत दी। इशारो ही इशारो में समझा भी दिया कि एकजुटता के बिना जीत मुश्किल होती है। दरअसल विधानसभा चुनाव में रामेश्वर डूडी सहित पूर्व मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल और तीन बार के विधायक मंगलाराम गोदारा की हार का एक प्रमुख कारण कांग्रेस के भीतर की आपसी खींचतान ही रही। कांग्रेस आलाकमान समझता भी है कि सुरक्षित सीट घोषित होने के बाद कांग्रेस यहां खाता नहीं खोल पाई है और इसकी बड़ी वजह जाट नेताओं में आपसी खींचतान भी है। बैठक में नेताओ से भी फीडबैक लिया गया।

बैठक की कुछ खास बातें

—पीसीसी चीफ सचिन पायलट की नसीहत ये मंच आरोप प्रत्यारोप के लिए नहीं है ये तय करने के लिए है कि लोकसभा कैसे जीते।
—कैंडिडेट नहीं कांग्रेस को जिताने का लक्ष्य रखे।
—बीकानेर से बड़ी संख्या में नेताओ को देखकर अशोक गहलोत ने दिया धन्यवाद
—कहा गया कि दुर्भाग्य से श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ , चूरू और बीकानेर  में कुछ सीटे हारे
—वाल्मीकि आयोग की स्थापना का सुझाव
—सम्भाग में कांग्रेस मजबूत थी विधानसभा चुनाव में क्या गलती हुई कि कांग्रेस कमजोर हुई पता करें।
—रामेश्वर डूडी की हार पर भी चर्चा हुई कहा गया 5 साल संघर्ष किया फिर भी हरा दिया। 

गौरतलब है कि अब तक हुए 16 लोकसभा चुनावों में कांग्रेस 5 बार ही जीत दर्ज कर पाई है। ऐसे में इस बार कांग्रेस जीत की जद्दोजहद में जुटी है।

इन संभावित नामों पर कांग्रेस लगा सकती है दांव 

—सरिता मेघवाल - विधायक गोविन्द मेघवाल की पुत्री, दलितों पर पकड़ लेकिन डूडी की पसंद नहीं होने के चलते किसानों का साथ चुनौती। 
—मदन मेघवाल- IPS से VRS विधायक की टिकट नहीं मिली अब सांसद के लिए दावेदारी, जमीनी सम्पर्क कमजोर सम्भवतया रामेश्वर डूडी की पसंद। 
—बनारसी मेघवाल- मंत्री भंवर लाल मेघवाल की पुत्री, दलितों पर पकड़ लेकिन बाहरी होना कमजोरी।
—रेवंतराम पंवार- दो बार विधायक रहे आजकल रामेश्वर डूडी के यहां आना जाना ज्यादा, हालांकि जिला परिषद का ही चुनाव हार गए थे। युवाओं में लोकप्रियता ना के बराबर।
—इसके अलावा परसराम मोरदिया के पुत्र राकेश मोरदिया, अम्बाराम, किशन लाल मेघवाल ने भी दावेदारी जताई है। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि किसी रिटायर्ड IAS अफसर को भी बीकानेर से चुनाव लड़ाया जा सकता है ।

हालांकि बीकानेर में हुई कांग्रेस की बैठक में भी धड़ेबाजी साफतौर पर नजर आई। गोविन्द मेघवाल नाराज दिखे। प्रभारी मंत्री साले मोहम्मद तो समझ ही नहीं पा रहे थे कि क्या किया जाए। गोविन्द मेघवाल को जहां पूर्व मंत्री वीरेन्द्र बेनीवाल और मंगलाराम गोदारा के अलावा अब बी डी कल्ला का भी साथ मिलता दिख रहा है। वहीं रामेश्वर डूडी और भँवर सिंह भाटी एकजुट नजर आ रहे है। कांग्रेस में कौन से ज्यादा बड़ा सवाल ये है कि क्या कांग्रेस एकजुट होकर चुनाव लड़ेगी या फिर अपने अपने खेमो के चक्कर में आलकमान की कोशिशों को पलीता लग जाएगा। 

और पढ़ें

Most Related Stories

Lockdown: बीकानेर कलेक्टर ने टेलीफोन नंबर किए चस्पा, ताकि लॉकडाउन में ना हो परेशानी

Lockdown: बीकानेर कलेक्टर ने टेलीफोन नंबर किए चस्पा, ताकि लॉकडाउन में ना हो परेशानी

बीकानेर: लॉक डाउन की वजह से आ रही परेशानियों के मध्यनजर बीकानेर कलक्टर कुमारपाल गौतम ने 12 पॉइंट्स पर जानकारी साझा की है, जिसमे टेलीफोन नम्बर देते हुए ऐसी स्थिति में सम्पर्क की बात कही है. इसमें सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि पहला ही पॉइंट उन गरीब मजदूरों के लिए है जो मजदूरी समाप्त होने के चलते खाने से वंचित है. उनके लिए जिला रसद अधिकारी बीकानेर 01512226010 ओर बीकानेर नगर निगम के नियंत्रण कक्ष 0151 2226901 नम्बर पर सम्पर्क किया जा सकता है. आइए नजर डालते है कुछ और महत्वपूर्ण सम्पर्क नम्बरों पर....

Lockdown: जोधपुर में काम करने वाले प्रवासी श्रमिकों का पलायन जारी, रोडवेज बस स्टैंड पर लगी भीड़

-लॉक डाउन की वजह से राशन सामग्री प्राप्त करने में दिक्कत है तो सम्पर्क नम्बर 0151-2522895

-बाहर से विदेश से आने वाले लोगो की सूचना के लिए सम्पर्क नम्बर-0151- 2204989,0151-2226341

-मोहल्ले में अगर लॉक डाउन की पालना नही हो रही है तो भी शिकायत की जा सकती है. सम्पर्क नम्बर है-0151-2226031

-दवाई प्राप्त करने के लिए पांच मेडिकल स्टोर के सम्पर्क नम्बर जारी किए गए है-माणक मेडिकोज-9460502556

इसी तरह पशुओं के चारे आदि के लिए भी सम्पर्क नम्बर जारी किए गए है. निश्चित तौर पर यह मॉडल राजस्थान के अन्य जिलों में भी अपनाया जाना चाहिए. साथ ही साथ इस बात कि जरूरत है कि इसकी मोनेटरिंग कलक्टर सख्ती से करे.

राजस्थान में बढ़ा कोरोना मरीजों का आंकड़ा, झुंझुनूं में मिला एक ओर पॉजिटिव, तो मरीजों की संख्या हुई 56

Coronavirus Update: देश में COVID-19 संक्रमितों की संख्या हुई 700 के पार, अब तक 16 लोगों की मौत

Coronavirus Update: देश में COVID-19 संक्रमितों की संख्या हुई 700 के पार, अब तक 16 लोगों की मौत

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती ही जा रही है. अब तक 720 से भी ज्यादा लोग इसकी चपेट में आ जुके हैं. वहीं 16 लोगों की मौत हो गई है. गुरुवार  को तीन COVID-19 संक्रमित मरीजों की मौत हो गई. वहीं करीब 90 नए मामले सामने आ गए हैं.

कोरोना महामारी की आपदा को लेकर ज्योतिषियों की भविष्यवाणी, मिल गई खात्मे की डेट 

संक्रमित लोगों की संख्या सबसे अधिक केरल में:
कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या सबसे अधिक केरल में है, यहां 137 मरीज हैं. महाराष्ट्र में 125, कर्नाटक में 55, तेलंगाना में 44, गुजरात में 43, उत्तर प्रदेश में 42, राजस्थान में 40, दिल्ली में 36, पंजाब में 33, हरियाणा में 32, तमिलनाडु में 29, मध्य प्रदेश में 20 मरीज हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय ने आज देश में अब तक के आंकड़ों के आधार पर कहा है कि भारत में संक्रमण की दर तुलनात्मक रूप से स्थिर है. मंत्रालय ने कहा कि भारत में अभी कोरोना का संक्रमण दूसरे चरण में ही है और इसके सामुदायिक संक्रमण से जुड़े तीसरे चरण में पहुंचने के फिलहाल कोई ठोस प्रमाण सामने नहीं आये है.

1.70 लाख करोड़ रुपये की 'प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना' की घोषणा: 
इस वायरस से निपटने के लिए केंद्र और राज्य सरकारें युद्ध स्तर पर कदम उठा रही है. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कोरोना वायरस महामारी और उसके आर्थिक प्रभाव से निपटने के लिये आज खासतौर से गरीबों, बुजुर्गों, स्वयं सहायता समूहों और निम्न आग वर्ग को राहत देते हुए 1.70 लाख करोड़ रुपये की 'प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना' की घोषणा की.

VIDEO-Corona Updates: खुशी और गम दोनों लेकर आया भीलवाड़ा में आज का दिन 

21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा:
बता दें कि इस वायरस से बचाव के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को देश को संबोधित करते हुए पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की थी. पूरे देश में सख्ती से लॉकडाउन का पालन हो रहा है. 

बीकानेर में पति-पत्नी ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

बीकानेर में पति-पत्नी ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

बीकानेर: जिले के गंगाशहर थाना क्षेत्र में आज एक पति-पत्नी ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. घड़सीसर के पास रेलवे ट्रेक पर दोनों के शव मिले. मृतक दम्पति राजूराम सोनी व मुन्नी देवी सोनी गंगाशहर की चोपड़ा बाड़ी के रहने वाले थे. घटना देर रात्रि की बताई जा रही है. आत्महत्या के मामले की सूचना पर गंगाशहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर PBM अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

पूर्व CJI रंजन गोगोई राज्यसभा के लिए मनोनीत, सीएम गहलोत ने कहा- इससे लोगों का न्यायिक प्रणाली पर विश्वास खत्म हो जाएगा 

मृतक मुन्नी देवी केंसर पीड़ित थी:
गंगाशहर थानाधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि दोनों मृतक पति-पत्नी करीब 45-50 वर्ष के थे. मृतक मुन्नी देवी केंसर पीड़ित थी इसलिए प्रथमदृष्टया आत्महत्या का कारण बीमारी के चलते परेशानी माना जा रहा है. सम्भवतः कैंसर के इलाज में अधिक पैसे लगने व आर्थिक स्थिति खराब होने के चलते दोनों ने मौत को गले लगा लिया. पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया. 

VIDEO: रंजन गोगोई को राज्यसभा से मनोनीत किये जाने पर डॉ महेश जोशी ने उठाया सवाल, बीजेपी पर साधा निशाना 

धूमधाम से मनाया जा रहा शीतलाष्टमी का पर्व, शीतला माता मंदिर में अलसुबह से ही श्रद्धालुओं की कतारें

धूमधाम से मनाया जा रहा शीतलाष्टमी का पर्व, शीतला माता मंदिर में अलसुबह से ही श्रद्धालुओं की कतारें

बीकानेर: शीतलाष्टमी का पर्व प्रदेशभर के साथ बीकानेर में भी आज धूमधाम से मनाया जा रहा है. बीकानेर के शीतला गेट स्थित शीतला माता मंदिर में अलसुबह से ही श्रद्धालुओं की कतारें लगी नजर आई. शीतला माता मंदिर में श्रद्धालुओं ने पहुंचकर माता शीतला को बासी पकवानों का भोग लगाया. ठंडी राब, सांगरी की सब्जी आदि बासी पकवानों का माता शीतला को भोग लगाया गया. 

VIDEO: जयपुर बना देश का सियासी केंद्र, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बन रहे संकटमोचक 

शीतला माता मंदिर में आज मेला भी भरेगा:
साथ ही पानी और नमक से माता शीतला का अभिषेक भी किया गया. शीतला माता मंदिर में आज मेला भी भरेगा. श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. तो वही कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए कल स्वास्थ्य विभाग द्वारा शीतला माता मंदिर परिसर में सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिड़काव भी किया गया था. 

कोरोना वायरस से जुड़ी राहत की खबर, राजस्थान के पॉजिटिव 3 मरीजों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

बीकानेर में हुआ भाजपा जिला कार्यालय का भूमि पूजन, केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल सहित कई दिग्गज रहे मौजूद

बीकानेर में हुआ भाजपा जिला कार्यालय का भूमि पूजन, केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल सहित कई दिग्गज रहे मौजूद

बीकानेर: जिले में आज जिला भाजपा कार्यालय का नींव पूजन हुआ. केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल बीकानेर ईस्ट से विधायक सिद्धि कुमारी, नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई व मेयर सुशीला कंवर ने नींव पूजन कार्यक्रम में मौजूद रहे और करणी नगर में बन रहे भाजपा कार्यालय का विधि विधान से पूजा अर्चना कर नींव पूजन किया. 

 PMGSY में अच्छे प्रदर्शन का इनाम, राजस्थान को 184.74 करोड़ की अतिरिक्त प्रोत्साहन राशि 

पार्टी को संगठनात्मक मजबूती मिलेगी:
इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि सभी जिला मुख्यालयों पर भाजपा कार्यालय बनाए जा रहे हैं. बीकानेर में भाजपा कार्यालय बनने से पार्टी को संगठनात्मक मजबूती मिलेगी. मेघवाल ने ज्योतिरादित्या सिंधिया के भाजपा में शामिल होने को लेकर कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस अपने परिवार को संभाल नहीं पाई. इसमें भाजपा का कोई दोष नहीं है. ज्योतिरादित्या सिंधिया और कमलनाथ में आपसी विवाद चल रहा था और लगातार सिंधिया की अनदेखी हो रही थी. जिसके चलते सिंधिया भाजपा में शामिल हुए. इससे मध्यप्रदेश में भाजपा मजबूत होगी और भाजपा के लिए शुभ संकेत है.

सीएए के खिलाफ गहलोत सरकार जायेगी सुप्रीम कोर्ट, 16 मार्च को दायर किया जायेगा सूट 

केंद्र सरकार कोरोना को लेकर गंभीर:
उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस मुक्त भारत नहीं कांग्रेस की बुराइयों से मुक्त भारत बनाना चाहते हैं. तो वहीं उन्होंने राजस्थान में राज्यसभा के लिए दो प्रत्याशियों को लेकर कहा कि राजनीति संभावनाओं की कला है. भाजपा भी इसमें संभावना तलाश रही है कि राज्यसभा में उनके दो सांसद हो जाए. कोरोना वायरस को लेकर अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि केंद्र सरकार कोरोना को लेकर गंभीर है. चीन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मामले में टेकअप किया और विदेशों में फंसे भारतीयों को भी देश लाया गया. कार्यक्रम में शहर जिला अध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह, देहात जिला अध्यक्ष ताराचंद सारस्वत, पूर्व विधायक डॉ. गोपाल जोशी, पूर्व संसदीय सचिव डॉ विश्वनाथ मेघवाल, पूर्व न्यास अध्यक्ष महावीर रांका सहित भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

...बीकानेर से फर्स्ट इंडिया के लिए लक्ष्मण राघव की रिपोर्ट

बीकानेर में गाड़ी पर पेट्रोल डालकर 4 लोगों को जिंदा जलाने के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

बीकानेर में गाड़ी पर पेट्रोल डालकर 4 लोगों को जिंदा जलाने के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

बीकानेर: जिले के नोखा में गाड़ी पर पेट्रोल डालकर 4 लोगों को जिंदा जलाने के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. एडिशनल एसपी ग्रामीण सुनील कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बीकानेर एसपी प्रदीप मोहन शर्मा ने आज प्रेस वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया. इस घटना में दो युवक गंभीर रूप से झुलसे थे. जिसमें से एक युवक शांतिलाल की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है और झुलसे हुए दूसरे युवक का इलाज चल रहा है.

मंत्री रमेश मीणा और विधायक मलिंगा को सोशल मीडिया पर गाली देने वाला डकैत गिरफ्तार 

आपसी विवाद के चलते किया जिंदा जलाने का प्रयास:  
पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसपी प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार चारों आरोपी अपराधिक प्रवृत्ति के हैं और इन पर आपराधिक मामले दर्ज है. एसपी शर्मा ने बताया कि आरोपियों ने पहले से चल रहे आपसी विवाद के चलते गाड़ी पर पेट्रोल डालकर गाड़ी में सवार चार युवकों को जिंदा जलाने का प्रयास किया था. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त दोनों गाड़ियों को भी बरामद कर लिया है. वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है.

VIDEO: क्या 'कोरोना' का इलाज हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी में होगा कवर? जानिए पूरी जानकारी 

दो गाड़ियों में सवार होकर आए थे बदमाश:
गौरतलब है कि गत 8 मार्च को नोखा में सोमानी हॉस्पिटल के पास दो गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने बोलेरो कैंपर गाड़ी पर पेट्रोल डालकर गाड़ी में सवार चार युवकों को जिंदा जलाने का प्रयास किया था. फ़र्स्ट इंडिया न्यूज ने भी इस खबर को लगातार प्रमुखता से दिखाया था.

...बीकानेर से फर्स्ट इंडिया के लिए लक्ष्मण राघव की रिपोर्ट

बीकानेर: जिंदा जलाने के मामले में 4 आरोपी​ गिरफ्तार, आपसी विवाद के चलते दिया था वारदात को अंजाम

बीकानेर: जिंदा जलाने के मामले में 4 आरोपी​ गिरफ्तार, आपसी विवाद के चलते दिया था वारदात को अंजाम

बीकानेर: प्रदेश के बीकानेर जिले के नोखा में गाड़ी पर पेट्रोल डालकर 4 लोगों को जिंदा जलाने के मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. एडिशनल एसपी ग्रामीण सुनील कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बीकानेर एसपी प्रदीप मोहन शर्मा ने गुरुवार को प्रेस वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया. 

राज्यसभा चुनाव: कांग्रेस ने किया नामों का ऐलान, राजस्थान से वेणुगोपाल और नीरज डांगी होंगे उम्मीदवार

आपराधिक मामले दर्ज:
इस घटना में दो युवक गंभीर रूप से झुलसे थे. जिसमें से एक युवक शांतिलाल की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है और झुलसे हुए दूसरे युवक का इलाज चल रहा है. पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसपी प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार चारों आरोपी अपराधिक प्रवृत्ति के हैं और इन पर आपराधिक मामले दर्ज है. एसपी शर्मा ने बताया कि आरोपियों ने पहले से चल रहे आपसी विवाद के चलते गाड़ी पर पेट्रोल डालकर गाड़ी में सवार चार युवकों को जिंदा जलाने का प्रयास किया था. 

अविनाश पांडे पहुंचे जयपुर, मध्यप्रदेश के घटनाक्रम को बताया केन्द्र के लिए शर्मनाक

आपसी विवाद के चलते दिया वारदात को अंजाम:
पुलिस ने घटना में प्रयुक्त दोनों गाड़ियों को भी बरामद कर लिया है. वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है. गौरतलब है कि गत 8 मार्च को नोखा में सोमानी हॉस्पिटल के पास दो गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने बोलेरो कैंपर गाड़ी पर पेट्रोल डालकर गाड़ी में सवार चार युवकों को जिंदा जलाने का प्रयास किया था. फ़र्स्ट इंडिया न्यूज ने भी इस खबर को लगातार प्रमुखता से दिखाया था.

दहेज की मांग को लेकर विवाहिता से मारपीट, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

दहेज की मांग को लेकर विवाहिता से मारपीट, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

बीकानेर: प्रदेश के बीकानेर जिले के जसरासर थाना क्षेत्र के घट्टू गांव की एक विवाहिता के साथ दहेज की मांग को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट में घायल विवाहिता का पीबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है. विवाहिता के पीहर पक्ष ने जसरासर पुलिस पर मामले में कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है.

चूरू के सुजानगढ़ में युवती के साथ अश्लील वीडियो बनाकर अधेड़ को फंसाया, दो युवक गिरफ्तार 

ससुराल वाले करते है दहेज की मांग
विवाहिता मंजू का कहना था कि पति समेत उसके ससुराल वाले लगातार उसे दहेज और रुपए के लिए परेशान करते है, साथ ही मारपीट भी करते है. कई बार उन्हें पीहर से रुपए लाकर भी दिए हैं, लेकिन फिर भी लगातार उसके साथ मारपीट कर रहे हैं. विवाहिता ने अपने देवर पर भी गलत हरकतें करने का आरोप लगाया.

हैवानियत की सारी हदें पार:
विवाहिता के भाई राधेश्याम बिश्नोई का कहना था कि उसकी बहन के ससुराल वालों ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए मारपीट की और उसे फांसी पर लटकाने का प्रयास भी किया. बेहोशी की हालत में लाकर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पूरे मामले की सूचना जसरासर थाना पुलिस को देने के बाद भी पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

VIDEO: राज्यसभा चुनाव 2020: कांग्रेस के दो उम्मीदवारों के नाम फाइनल होने की खबर, किसी भी वक्त हो सकती है नामों की घोषणा

Open Covid-19