close ads


हरियाणा सरकार ने लिया बड़ा फैसला, कोरोना के तहत ड्यूटी देने वाले मेडिकल और पैरा मेडिकल स्टाफ की बढ़ाई सैलेरी

हरियाणा सरकार ने लिया बड़ा फैसला, कोरोना के तहत ड्यूटी देने वाले मेडिकल और पैरा मेडिकल स्टाफ की बढ़ाई सैलेरी

चंडीगढ़: कोरोना महामारी के बीच हरियाणा सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. कोरोना से लड़ रहे चिकित्सकों के लिए बड़ा ऐलान किया है. सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सभी मेडिकल और पैरा मेडिकल स्टाफ को दोगुनी सैलरी देने का ऐलान किया है. ये सैलरी सरकार के आगामी आदेश तक जारी रहेगी. सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ये फैसला कोरोनावायरस राहत प्रबंध की समीक्षा बैठक में लिया. 

सचिवालय में ही लॉकडाउन का उल्लंघन, अधिकारी रामगंज,सुभाष चौक क्षेत्र में रह रहे कार्मिकों बुला रहे हैं प्रतिदिन ड्यूटी पर

चिकित्साकर्मियों की सैलेरी बढ़ाई:
बैठक के दौरान सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कई जिलों में आइसोलेशन वार्ड में काम करने वाली नर्सों और डाक्टरों के साथ बातचीत की.सीएम मनोहर लाल ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज और विभागीय अधिकारियों से विचार-विमर्श के बाद कहा कि कोरोना के तहत ड्यूटी देने वाले मेडिकल और पैरा मेडिकल स्टाफ को सैलरी दो गुणा होगी. उन्होंने कहा कि इस दायरे में डॉक्टर, नर्स, पैरामेडिकल श्रेणी के कर्मचारी, दर्जा चार कर्मचारी और एंबुलेंस चालक आदि शामिल होंगे.

फोर्ब्स सूची: दुनिया के अरबपतियों की संपत्ति पर कोरोना का कहर, आधे से ज्यादा की संपत्ति में गिरावट!

हरियाणा में मरीजों की संख्या पहुंची 164:
देशभर में कोरोना महामारी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है. हरियाणा में कोरोना मरीजों की संख्या 164 पहुंच गई है. शुक्रवार को 3 नए मरीज आए हैं. एक मरीज पंचकूला में, एक हिसार में और एक मरीज सोनीपत में पॉजिटिव मिला है. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हिसार के 63 वर्षीय बुजुर्ग में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. 

और पढ़ें