जयपुर प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का बढ़ता जा रहा दायरा, पिछले 12 घंटे में 6 नए पॉजिटिव केस

प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का बढ़ता जा रहा दायरा, पिछले 12 घंटे में 6 नए पॉजिटिव केस

जयपुर: कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है. देश में दिन पर दिन मामले बढ़ते जा रहे हैं. राजस्थान में भी कोरोना पॉजिटिव मरीजों का दायरा बढ़ता जा रहा है. पिछले 12 घंटे में राजस्थान में 6 नए पॉजिटिव मामले सामने आए है. अकेले भीलवाड़ा में 5 नए पॉजिटिव, जबकि 1 पॉजिटिव जयपुर से सामने आया है. ऐसे में अब प्रदेश में कुल पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 23 पहुंच गया है. लेकिन इनमें से 3 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हालांकि इनमें से इटालियन यात्री की हार्ट अटैक के चलते मौत हो चुकी है.

दरगाह प्रमुख ने की देशवासियों से की अपील, कहा- धरने-प्रदर्शन कुछ समय के लिए किए जाए स्थगित 

भीलवाड़ा में सामने आए सभी पांचों केस हॉस्पिटल स्टाफ के:
राजस्थान में अब तक कुल 658 लोगों के सैंपल उठाए गए हैं. इनमें से जांच के बाद 593 संदिग्धों की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है. सबसे चिंता की बात यह है कि भीलवाड़ा में सामने आए सभी पांचों केस हॉस्पिटल स्टाफ के ही है. यह वही अस्पताल है जहां पर कल चिकित्सक पॉजिटिव मिला था. फिलहाल 42 संदिग्धों की जांच लैब में प्रक्रियाधीन है. ACS मेडिकल रोहित कुमार सिंह ने प्रदेश की जनता से अपील की है कि धैर्य के साथ घर में ही आइसोलेट रहे, साथ ही जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकले. 

रामदेवरा में बाबा रामदेव मन्दिर हुआ बंद, जनता कर्फ्यू से पहले पसरा सन्नाटा 

भारत में 271 हुई कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या:
भारत में कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़कर शनिवार को 271 तक पहुंच गई. भारत में तेजी से कोरोना वायरस के मरीज बढ़े हैं.

और पढ़ें