अहमदाबाद India Vs England Series: भारत ने इंग्लैंड को 36 रनों से दी मात, सीरीज पर 3-2 से किया कब्जा 

India Vs England Series: भारत ने इंग्लैंड को 36 रनों से दी मात, सीरीज पर 3-2 से किया कब्जा 

India Vs England Series: भारत ने इंग्लैंड को 36 रनों से दी मात, सीरीज पर 3-2 से किया कब्जा 

अहमदाबादः भारत ने अपने गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन की बदौलत कल नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेले गए टी20 सीरीज के आखिरी मैच को जीत लिया है. जिसके साथ ही सीरीज पर भारत ने 3-2 से कब्जा कर लिया है. भारत ने इंग्लैंड को 36ग रनों से धूल चटाई है. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 224 रन का स्कोर बनाया था और इंग्लैंड को 20 ओवर में 188 रनों पर ही ढ़ेर कर दिया था. 

इंग्लैंड टीम की शुरुआत ही बहुत खराब रही

भारत के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड टीम की शुरुआत ही बहुत खराब रही थी. जहां टीम का खाता भी नहीं खुल पाया था और भुवनेश्वर कुमार ने रॉय को शून्य पर ही आउट कर दिया था. जिसके बाद बटलर और मलान ने अच्छी साझेदारी की और स्कोर को 82 गेंदों पर ही 133 पर पहुंचा दिया था. जिसके साथ ही टीम ने बढ़िया वापसी की थी. 

बॉलर्स ने किया उम्दा प्रदर्शन

इस मैच में भारतीय बॉलर्स ने बेहद ही उम्दा प्रदर्शन किया है. भुवनेश्वर कुमार ने बटलर का विकेट लेकर भारत को जीत के करीब पहुंचा दिया था. वे हार्दिक पांड्या के हाथों आउट हुए थे. उन्होंने 34 गेंदों पर 2 चौके और 4 छक्के लगाए थे. इसके बाद शार्दुल ठाकुर ने बेयरस्टॉ और मलान के विकेट चटकाएं थे. जिसने भारत को जीत दिलाई और इंग्लैंड की हार सुनिश्चित की थी. 

और पढ़ें