भारतीय सेना को मिली बड़ी कामयाबी, LoC पर घुसपैठ कर रहे तीन आतंकियों को किया ढेर

भारतीय सेना को मिली बड़ी कामयाबी, LoC पर घुसपैठ कर रहे तीन आतंकियों को किया ढेर

भारतीय सेना को मिली बड़ी कामयाबी, LoC पर घुसपैठ कर रहे तीन आतंकियों को किया ढेर

श्रीनगर: कोरोना वायरस संकट के बीच भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. जम्मू-कश्मीर के नौशेरा में भारत-पाकिस्तान बॉर्डर सोमवार को कुछ आतंकवादियों ने घुसपैठ करने की कोशिश की. लेकिन भारतीय सेना (Indian Army) ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है और 3 घुसपैठियों को मार गिराया. पाकिस्तान की आर्मी इन आतंकवादियों की भारत सीमा में घुसपैठ करवाना चाहती थी.

Corona Updates: देश में 2 लाख के करीब पहुंचे कोरोना संक्रमित, एक दिन में सबसे ज्यादा 8392 नए केस आए 

पूरे इलाके में छानबीन की जा रही: 
सूत्रों के अनुसार लाइन ऑफ कंट्रोल पर नौसेरा सेक्टर के पास आज सुबह आतंकी घुसपैठ का प्रयास कर रहे थे. तभी भारतीय सुरक्षाबलों ने उन्हें मार गिराया. इसके बाद पूरे इलाके में छानबीन की जा रही है. 

पाकिस्तानी सेना आए दिन संघर्षविराम का उल्लंघन कर रही:
बता दें कि पाकिस्तानी सेना लगातार आतंकियों को घुसपैठ कराने की नापाक हरकतें कर रही है. इसी क्रम में पाकिस्तानी सेना आए दिन संघर्षविराम का उल्लंघन करती है. पाकिस्तान की इन्हीं नापाक हरकतों को देखते हुए हाल ही में श्रीनगर में सेना, पुलिस और नागरिक प्रशासन की कोर ग्रुप की बैठक हुई थी.

आज से किसानों के लिए उपज रहन ऋण वितरण योजना का शुभारंभ, 25 हजार किसानों को मिलेगा लाभ 

पुलवामा जिले में IED से भरी हुई एक सेंट्रो कार बरामद की गई:
इससे पहले बीते दिनों पुलवामा जिले में IED से भरी हुई एक सेंट्रो कार बरामद की गई. इस कार में करीब 40 किलो. IED था, जिसे इंटेलिजेंस के बाद जब्त किया गया. वक्त रहते हुए सुरक्षाबलों ने IED को डिफ्यूज़ किया और एक बड़ा आतंकी हमला होने से बच गया. 

और पढ़ें