मुंबई मुंबईः ऑस्ट्रेलिया से लौटे Indian Cricketers, प्रशासन ने दी 7 दिन तक घर में पृथकवास पर रहने की सलाह

मुंबईः ऑस्ट्रेलिया से लौटे Indian Cricketers, प्रशासन ने दी 7 दिन तक घर में पृथकवास पर रहने की सलाह

मुंबईः ऑस्ट्रेलिया से लौटे Indian Cricketers, प्रशासन ने दी 7 दिन तक घर में पृथकवास पर रहने की सलाह

मुंबईः आस्ट्रेलिया दौरे से आज सुबह देश वापस पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के पांच सदस्यों को अगले सात दिन तक घर में पृथकवास पर रहने की सलाह दी गई है. भारतीय टीम के कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे, सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर, सलामी बल्लेबाज पृथ्वी सॉव और मुख्य कोच रवि शास्त्री आस्ट्रेलिया से आज सुबह मुंबई पहुंचे हैं. 

बृहनमुंबई नगर आयुक्त इकबाल सिंह चहल ने पीटीआई-भाषा से कहा है कि खिलाड़ियों को सात दिन तक घर में पृथकवास पर रहने की सलाह दी गई है. कई खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद भारत ने मंगलवार को ब्रिसबेन में चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में आस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हराकर श्रृंखला 2-1 से जीती है और इस तरह से बोर्डर-गावस्कर ट्राफी अपने पास बरकरार रखी है. 

रहाणे, शास्त्री, रोहित, शार्दुल और सॉव का मुंबई पहुंचने पर मुंबई क्रिकेट संघ के अधिकारियों ने स्वागत किया था. रहाणे ने टीम की जीत का जश्न मनाने के लिए केक भी काटा था. जिसके बाद टीम को बधाई देने वालों का तांता लग गया है. देश के प्रधानमंत्री सहित उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने और कई बड़ी हस्तियों ने टीम को बधाई दी है. 

इतना ही नहीं बाकि देशों की टीम व उनके दिग्गज खिलाड़ी भी टीम को उसकी उपलब्धी के लिए बधाई दे रहे हैं. यहां तक की पड़ोसी देश पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटरों वसीम अकरम, शोएब अख्तर, वकार यूनिस, इंजमाम उल हक, राशिद लतीफ और मोइन खान ने भी भारतीय टीम की आस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत की सराहना की है. 

और पढ़ें