बासेटेरे भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने कहा- टी20 विश्व कप में तीसरे तेज गेंदबाज की भूमिका निभाने के लिए तैयार हूं

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने कहा- टी20 विश्व कप में तीसरे तेज गेंदबाज की भूमिका निभाने के लिए तैयार हूं

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने कहा- टी20 विश्व कप में तीसरे तेज गेंदबाज की भूमिका निभाने के लिए तैयार हूं

बासेटेरे: भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Indian all-rounder Hardik Pandya ) ने कहा चोट से उबरने के बाद उन्हें गेंदबाजी (bowling) शुरू करने के लिए कुछ समय चाहिए था लेकिन अब वह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में तीसरे तेज गेंदबाज की भूमिका निभाने के लिए तैयार है.

हार्दिक ने कहा कि मैंने हमेशा गेंदबाजी का पूरा लुत्फ उठाया है. मैं पहले भी कई बार कह चुका हूं कि मुझे गेंदबाजी में वापसी करने के लिए कुछ समय चाहिए. जब मैं गेंदबाजी करता हूं इससे टीम को संतुलन और कप्तान को आत्मविश्वास मिलता है.

हार्दिक का चोट से उबरने के बाद वापसी करने पर एक गेंदबाज के रूप में कभी कभार ही उपयोग किया गया, लेकिन अब वह अपने कोटे के सभी ओवर कर रहे हैं. उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में चार ओवर में 19 रन देकर एक विकेट लिया. भारत यह मैच सात विकेट से जीतकर पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 से बढ़त बनाई.

मैं गेंदबाजी में भी योगदान दे सकता हूं:
उन्होंने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा कि इस बीच मेरा ‘फिलर’ के तौर पर उपयोग किया गया लेकिन अब मैं कह सकता हूं कि मैं टीम के तीसरे या चौथे तेज गेंदबाज के रूप में पूरे चार ओवर कर सकता हूं. मैं जिस तरह से बल्लेबाजी में योगदान देता हूं उसी तरह का योगदान गेंदबाजी में भी दे सकता हूं.

जिंदगी ने मुझे जो कुछ दिया है मैं उसके लिए आभारी हूं:
हार्दिक ने कहा कि जिंदगी ने मुझे जो कुछ दिया है मैं उसके लिए आभारी हूं. अगर आप ईमानदारी से कड़ी मेहनत करते हो तो जिंदगी के उतार-चढ़ाव के बावजूद आपको उसका फायदा मिलता है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथा टी20 मैच फ्लोरिडा के लॉडरहिल में खेला जाएगा. सोर्स- भाषा 

और पढ़ें