जयपुर VIDEO: इन्दिरा रन फॉर वुमन पावर मैराथन का आयोजन, मुख्यमंत्री गहलोत ने किया इंदिरा गांधी के याेगदान काे याद

VIDEO: इन्दिरा रन फॉर वुमन पावर मैराथन का आयोजन, मुख्यमंत्री गहलोत ने किया इंदिरा गांधी के याेगदान काे याद

जयपुर: पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर आज जयपुर में इंदिरा रन फॉर वुमन पावर मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया. प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार सुबह 8 बजे मैराथन दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. मुख्यमंत्री गहलोत ने वर्चुअली रूप से मैराथन दौड़ को हरी झंडी दिखाई. मैराथन दौड़ में प्रतिभागी एकता का संदेश देते हुए दौड़े.

इस मौके पर मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि इंदिरा गांधी एक महान नेता थी. देश को अखंड रखने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी.देश को एक रखा,अखंड रखा. खालिस्तान के मंसूबों को ध्वस्त किया.बांग्लादेश को आजाद करवाया. कांग्रेस के सिपाहियों में भी देश को अखंड रखने का जज्बा है. आज हम सरदार वल्लभ भाई पटेल को भी याद करते हैं.

जलेब चौक से शुरू होकर मैराथन दौड़ जोरावर सिंह गेट पर जाकर संपन्न हुई. मैराथन दौड़ में महिला प्रतिभागियों, स्कूली छात्र- छात्राएं और कांग्रेस कार्यकर्ता भी शामिल हुए. साथ ही मुख्य सचेतक महेश जोशी, जयपुर हेरिटेज की मेयर मुनेश गुर्जर और डिप्टी मेयर असलम फारुकी भी मैराथन दौड़ में शामिल हुए.

इसके अलावा हवामहल विधानसभा क्षेत्र के तमाम कांग्रेस पार्षद भी इस दौड़ में शामिल हुए.गौरतलब है कि मैराथन दौड़ को लेकर कई दिनों से तैयारियां चल रही थी. मुख्य सचेतक महेश जोशी लगातार बैठकें लेकर मैराथन दौड़ को सफल बनाने के लिए जुटे हुए थे.

और पढ़ें