जालोर राजस्थान पुलिस में फिर सामने आई अनुशासनहीनता, जालोर के भीनमाल में थाना अधिकारी ने अपने चरित्र से किया शर्मसार

राजस्थान पुलिस में फिर सामने आई अनुशासनहीनता, जालोर के भीनमाल में थाना अधिकारी ने अपने चरित्र से किया शर्मसार

राजस्थान पुलिस में फिर सामने आई अनुशासनहीनता, जालोर के भीनमाल में थाना अधिकारी ने अपने चरित्र से किया शर्मसार

जालोर: राजस्थान पुलिस में एक बार फिर अनुशासनहीनता का मामला सामने आया है. जालोर के भीनमाल में थाना अधिकारी दुलीचंद गुर्जर ने अपने चरित्र से शर्मसार किया है. दुलीचंद पर साथी महिला कांस्टेबल पर गलत संबंधों के लिए दबाव बनाने का आरोप लगा है. 

अवैध वसूली के लिए थाना अधिकारी ने एक विशेष टीम बनाई थी. थानाधिकारी के व्यवहार से परेशान थाने के कुछ स्टाफ ने DGP से लिखित में शिकायत भी की थी. शिकायत के बाद जांच हुई सभी बातें सही निकली. फिलहाल जालोर एसपी ने SHO को लाइन हाजिर किया है. लेकिन पुलिस महकमे में SHO दुलीचंद बर्खास्त होने की चर्चा चल रहीं है. DGP कई मौकों पर साफ कर चुके हैं कि किसी कीमत पर पुलिस में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं होगी.  

एसएचओ दुलीचंद ने उनसे एक रात साथ बिताने की डिमांड की:
लेडी कांस्टेबल ने भीनमाल पुलिस उपाधीक्षक को दिए अपने बयान में कहा है कि एसएचओ दुलीचंद ने उनसे एक रात साथ बिताने की डिमांड की. SHO ने कहा,’चार्जशीट साइड में रख, मेरे सामने कुर्सी पर बैठ जा.’ पीड़िता का कहना है कि 17-18 अप्रैल 2021 को चार्जशीट पर साइन करवाने के लिए वह एसएचओ दुलीचंद गुर्जर के चेंबर गई थी. 

चार्जशीट रखने जाने के दौरान मेरे साथ अशोभनीय बातें की:
करीब डेढ़ महीने पहले तत्कालीन डिप्टी को महिला ने लिखित में दिए अपने शिकायत में इस बात का खुलासा किया था. पीड़िता ने बताया कि सीआई साहब ने चार्जशीट रखने जाने के दौरान मेरे साथ अशोभनीय बातें की. आपको बता दें कि पिछले साल भी डीएसपी हीरालाल सैनी और जयपुर कमिश्नरेट में तैनात एक महिला कांस्टेबल का स्वीमिंग पूल में नहाते समय अश्लील हरकतों वाला वीडियो काफी वायरल हुआ था. इससे राजस्थान पुलिस की छवि को काफी नुकसान हुआ था. 

और पढ़ें