नई दिल्ली: उद्योग जगत ने स्वतंत्रता दिवस पर लोगों से साथ मिलकर काम करने की अपील की

उद्योग जगत ने स्वतंत्रता दिवस पर लोगों से साथ मिलकर काम करने की अपील की

उद्योग जगत ने स्वतंत्रता दिवस पर लोगों से साथ मिलकर काम करने की अपील की

नई दिल्ली: भारतीय उद्योपतियों ने रविवार को देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लोगों से राष्ट्र निर्माताओं के सपनों को पूरा करने के लिए मिलकर काम करने की अपील की. महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर डाले गए एक संदेश में कहा कि कैसे कोविड-19 महामारी सच्ची स्वतंत्रता प्राप्त करने के लिए एक टीम के रूप में एक साथ काम करने की जरूरत सामने लायी है.

उन्होंने ट्वीट किया कि स्वतंत्रता का अर्थ है हम किसी पर निर्भर नहीं हो' किसी पर या किसी चीज पर निर्भर नहीं हो. लेकिन महामारी ने हमें सिखाया है कि सच्ची स्वतंत्रता सभी के उत्थान के लिए एक टीम के रूप में एक साथ काम करने से आती है. हमारे 75वें स्वतंत्रता दिवस पर हम एक-दूसरे पर निर्भर करने का दिवस भी मना सकते हैं. इसी तरह, दैनिक उपयोग का सामान बनाने वाली कंपनी मैरिको लिमिटेड के चेयरमैन हर्ष मारीवाला ने एक ट्वीट में कहा है कि हम आजादी के बाद से एक लंबा सफर तय कर चुके हैं और आगे बढ़ने के लिए एक लंबी यात्रा बाकी है. आइए हमेशा याद रखें कि हमारे देश के संस्थापकों ने इस देश के लिए क्या सपने देखे थे और इसे पूरा करने के लिए प्रयास करना जारी रखें. 

बायोकॉन लिमिटेड की चेयरपर्सन किरण मजूमदार शॉ ने भी ट्विटर के जरिए देश के स्वतंत्रता दिवस पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं. उन्होंने लिखा कि मुझे अपने देश के गौरवान्वित नागरिकों के साथ स्वतंत्रता के 75 गौरवशाली वर्षों का जश्न मनाने वाले शुरुआती लोगों में शामिल होने दें. यह एक अतुल्य भारत की एक अविश्वसनीय यात्रा है. जय हिंद."

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने भी ट्वीट किया कि सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं. हमेशा की तरह, हम एक सुरक्षित, मजबूत और स्वस्थ भारत के लिए प्रयास करना जारी रखेंगे.(भाषा)

और पढ़ें